अकेले में लड़के करते हैं ये अतरंगी हरकतें, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Man Alone At Home
Prabhasakshi
एकता । May 17, 2022 6:58PM
लड़कों का भी अपना कम्फर्ट जोन है जिसमें वह बड़े मजे के साथ रहते हैं और जो दिल में आता है वो करते हैं। अब लड़कों के दिल में क्या-क्या करने के ख्याल आते हैं, यह तो वहीं जानते हैं। लेकिन कम्फर्ट जोन में आने के बाद लड़के कुछ ऐसी हरकते करते हैं जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

आसपास के लोगों को इम्प्रेस करने के लिए लड़के हमेशा ही अपने सबसे स्मार्ट और डिसेंट लुक को दिखाते हैं। लेकिन सबका अपना कम्फर्ट जोन होता है जिसमें उनका अलग ही या फिर यह कहिये की असली रूप नजर आता है। लड़कों का भी अपना कम्फर्ट जोन है जिसमें वह बड़े मजे के साथ रहते हैं और जो दिल में आता है वो करते हैं। अब लड़कों के दिल में क्या-क्या करने के ख्याल आते हैं, यह तो वहीं जानते हैं। लेकिन कम्फर्ट जोन में आने के बाद लड़के कुछ ऐसी हरकते करते हैं जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

इसे भी पढ़ें: बिंदास होकर बनाए संबंध! संक्रमण का खतरा भी टलेगा, अमेरिकी कंपनी लॉन्च करेगी फ्लेवर्ड अंडरवियर

एरोटिक फिल्में देखते हैं

चाहें शरीफ हो या बिगड़ा हुआ हर लड़का अकेले में एरोटिक फिल्में देखना पसंद करता है। रिलेशनशिप वाले लड़के अगर अपने पार्टनर से दूर होते हैं तो वह उनकी कमी को पूरा करने के लिए ऐसी फिल्में देखते हैं। सिंगल हो या फिर रिलेशनशिप वाले लड़के अलग अनुभव करने लिए एरोटिक फिल्में देखते हैं।

इसे भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद आते हैं ऐसे लड़के, इन आदतों को देखकर तुरंत हार बैठती हैं दिल

दर्द भरे गाने सुनना

लड़के जब अपने कम्फर्ट जोन में होते हैं तो वो कुछ अलग अनुभव करने के लिए दर्द भरे गाने सुनते हैं। दर्द भरे गानो के साथ पीने के लिए लड़को को कुछ मिल जाए तो उनकी महफिल बन जाती है। कई लड़के दर्द भरे गाने सुनकर अपनी जिंदगी के दुखों को याद कर रोते हैं वहीं कई दोस्तों के साथ मजे लेते हैं।

इसे भी पढ़ें: अपनी लाइफ में क्रिएट करना चाहते हैं फिल्मों जैसा परफेक्ट इंटिमेट सीन? इन टिप्स की लें मदद

बाथरूम में बैठे रहना

ज्यादातर लड़के एक बार बाथरूम में जाकर बैठ जाए तो वह वहीं बैठे रह जाते हैं। यह बात सुनकर थोड़ी अजीब लगेगी पर बाथरूम लड़कों के लिए दूसरे कमरे जैसा होता है। अब लड़के बाथरूम में बैठकर करते क्या हैं? यह बात तो आप अपने लड़के दोस्तों से ही पूछिए।

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी पर चढ़ा फिटनेस का ऐसा फीवर कि बस में ही करने लगी वर्कआउट, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे गजब

दूसरो की चीजें इस्तेमाल करना

लड़के जब भी अकेले होते हैं तो वो अपने आसपास के लोगों की चीजों को छेड़ते हैं और उन्हें बिना पूछे इस्तेमाल भी करते हैं। अगर उन्हें कोई चीज मजेदार लगती हैं तो वह उन चीजों को गूगल कर के भी देखते हैं।

अन्य न्यूज़