पिता ने खोजा अपनी बेटी के लिए Perfect Boyfriend, बेटी ने खुद सोशल मीडिया पर दी जानकारी

relation
Common creative
निधि अविनाश । Aug 15, 2022 6:01PM
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की पहले डेटिंग ऐप से अपने बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही थी लेकिन उसे अपने मनमुताबिक कोई भी लड़का नहीं मिल रहा था जिसके बाद वो थक हार के बॉयफ्रेंड ढुंढना बंद कर दिया। लड़की का नाम एलिस जेम्स है। वह 30 साल की है और ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहती है।

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक बड़ी ही अनोखी खबर सामने आ रही है जहां एक पिता ने अपनी बेटी के लिए बॉयफ्रेंड खोजा है। इसकी जानकारी बेटी ने खुद सोशल मीडिया पर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की पहले डेटिंग ऐप से अपने बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही थी लेकिन उसे अपने मनमुताबिक कोई भी लड़का नहीं मिल रहा था जिसके बाद वो थक हार के बॉयफ्रेंड ढुंढना बंद कर दिया। लड़की का नाम एलिस जेम्स है। वह 30 साल की है और ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहती है। उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपने बॉयफ्रेंड मिलने की कहानी शेयर की है। एलिस ने बताया कि, कैसे उसके पिता ने बॉयफ्रेंड खोजने में मदद की।इस वीडियो को लगभग 15 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: शादी के मेन्यू से हटा लड़की का पसंदीदा खाना तो दुल्हन ने तोड़ डाला रिश्ता, वायरल हो गई स्टोरी

एलिस ने अपने वीडियो में बताया कि एक दिन वह अपने पिता के साथ पब पर बैठी थी जहां उन्हें एक लड़का दिखाई दिया और उसके बारे में मुझसे  पूछा कि 'वो लड़का कैसा है?' जिसपर मैनें जवाब दिया कि बहुत स्मार्ट। इस पर पिता ने कहा, तुम यहीं रुको में उस लड़के से बात करके आता हुं। पिता उस लड़के के पास गए और बातों-बातों में पता लगा लिया कि लड़की सिंगल है। उसके बाद जो हुआ वो काफी फिल्मी था। एलिस के पिता ने लड़के से कहा कि उनकी बेटी भी सिंगल है और सामने बैठी है। इसके बाद एलिस के पिता ने अपनी बेटी और अजनबी लड़की की बात कराई और बात अच्छे से होने के बाद पिता ने बेटी और लड़के का नबंर भी एक्सचेंज करा दिया। कुछ दिनों की बात के बाद ही लड़के ने एलिस को प्रपोज कर दिया और रिश्ते को आर आगे बढ़ाने का सोचा।एलिस ने अपने पिता का शुक्रिया किया और बताया कि जैसा लड़का मुझे चाहिए था वो बिल्कुल वैसा ही निकला। 

अन्य न्यूज़