Prabhasakshi
बुधवार, नवम्बर 21 2018 | समय 08:07 Hrs(IST)

ट्रेंडिंग

यात्रियों का सामान लिए बगैर श्रीनगर से जम्मू पहुंचा गो एयर का विमान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 5 2018 11:36AM

यात्रियों का सामान लिए बगैर श्रीनगर से जम्मू पहुंचा गो एयर का विमान
Image Source: Google

श्रीनगर। गो एयर के विमान से श्रीनगर से जम्मू जाने वाले कई यात्री रविवार को उस समय नाराज हो गए जब उन्हें पता चला कि विमान उनका सामान लिए बगैर उन्हें गंतव्य तक ले आया है। अब्दुल हामिद नाम के एक यात्री ने जम्मू से फोन पर पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हम गो एयर के विमान जी8-213 से श्रीनगर से जम्मू पहुंचे लेकिन एयरलाइन के कर्मचारी ने हमारा सामान विमान में रखा ही नहीं।’’ उन्होंने कहा कि शुरूआत में अनेक यात्रियों को अपने सामान के लिए इंतजार करने को कहा गया।

हामिद ने बताया कि गो एयर के एक कर्मचारी ने यात्रियों को बताया कि किसी अन्य एयरलाइंस के दूसरे विमान से श्रीनगर से उनका सामान जम्मू लाया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद हमें कल आकर अपना सामान ले जाने के लिए कहा गया।’’गो एयर के प्रवक्ता ने बाद में कहा कि सामान चढ़ाने संबंधी कुछ सीमाओं के कारण जी8-213 विमान के कुछ यात्रियों का सामान नहीं चढ़ाया जा सका।
 
उन्होंने कहा, ‘‘श्रीनगर में कल खराब मौसम होने के कारण एयरलाइन ने कई फंसे हुए यात्रियों को विमान में सवार करने की कोशिश की। आधा सामान एक अन्य एयरलाइन के जरिए लाया गया और शेष यात्रियों का सामान उनके ठिकानों पर पहुंचा दिया जाएगा।’’प्रवक्ता ने कहा कि गो एयर यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद प्रकट करता है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: