हसीन जहां अपनी इंस्टाग्राम तस्वीर को लेकर हुईं ट्रोल, जानें पूरा मामला

हसीन जहां अपनी इंस्टाग्राम तस्वीर को लेकर हुईं ट्रोल, जानें पूरा मामला

हसीन जहां ने इस तस्वीर को हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो को देख लोग भद्दे भद्दे कमेंट करने लगे। एक यूज़र ने उन्हें बेटी के करियर की सोचने के बारे में सलाह दे डाली। कई लोगों ने शमी को लेकर भी उन पर कमेंट किये।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का विवादों से नाता कोई नई बात है। इस बार हसीन जहां की एक तस्वीर को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ लंच करती हुई दिख रही है। हसीन जहां ने इस तस्वीर को हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो को देख लोग भद्दे भद्दे कमेंट करने लगे। एक यूज़र ने उन्हें बेटी के करियर की सोचने के बारे में सलाह दे डाली। कई लोगों ने शमी को लेकर भी उन पर कमेंट किये।

इसे भी पढ़ें: रश्मि देसाई सहित अपनी खास दोस्तों संग अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, जमकर की मस्ती

हसीन ने 2018 में मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, रेप, मारपीट और हत्या की कोशिश जैसे आरोप लगाए थे। और मामला दर्ज कराया था। शमी पर आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था। इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है। बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है। मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी। हसीन एक मॉडल थीं।