श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही सीतापुर में शख्स ने की पत्नी की हत्या, बेवफाई के शक में कर डाले शरीर के टुकड़े-टुकड़े

Man kills
Pixabay free license
रेनू तिवारी । Nov 24, 2022 12:45PM
ताजा रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के सीतापुर ले है जहां में श्रद्धा वालकर जैसा ही एक मामला सामने आया। पंकज मौर्य नाम के शख्स ने पुलिस के सामने कुबूल किया कि उसने अपनी पत्नी ज्योति उर्फ स्नेहा और उसके एक साथी की हत्या कर दी।

एक शादी हो या कोई भी रिश्ता सबकी नीव विश्वास पर ही टिकी होती हैं। एक खुले विचारों वाली पढ़ी-लिखी लड़की श्रद्धा वालकर ने अपनी प्यार करने वाली उम्र में एक लड़के आफताब से प्यार किया और उसके साथ ही अपनी जिंदगी बिताने के सपने देख। प्यार में बगावत भी की और अपने परिवार को भी छोड़ दिया। श्रद्धा वालकर ने प्यार के लिए अपनी जिंदगी में बहुत से त्याग किए ताकी वह आफताब के साथ रह सके। श्रद्धा वालकर के प्यार में पड़ने और परिवार से अलग होने के पूरे सफर में आफताब श्रद्धा के साथ रहा। 

 

इसे भी पढ़ें: एक बुजुर्ग महिला का राहुल को सुझाव, किसानों का कर्ज माफी की घोषणा करते हैं तो कांग्रेस की बनेगी सरकार

 

श्रद्धा ने आफताब पर आंख मूंद कर विश्वास किया लेकिन आफताब ने श्रद्धा वालकर के विश्वास के बदले उसके शरीर के 35 टुकड़े किए।  श्रद्धा वाकर की जघन्य हत्या की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। इस खबर के बाद कई और खबरे भी सामने आयी जहां महिलाओं को इसी तरह बेरहमी से इसके पति या बॉयफ्रेंड ने मारा था। यह खबरें शहर से न जुड़ी होने के कारण कहीं दब सी जाती थी लेकिन दिल्ली में हुई वारदात के बाद इस तरह की खबरे भी सामने आयी। 

 

ताजा रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के सीतापुर ले है जहां में श्रद्धा वालकर जैसा ही एक मामला सामने आया। पंकज मौर्य नाम के शख्स ने पुलिस के सामने कुबूल किया कि उसने अपनी पत्नी ज्योति उर्फ स्नेहा और उसके एक साथी की हत्या कर दी। मामला तब सामने आया जब सीतापुर पुलिस ने 8 नवंबर को गुलरिहा इलाके से ज्योति के शरीर के अंग बरामद किए। जांच के बाद पुलिस ने ज्योति के पति पंकज मौर्य और दुर्जन पासी को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: अशोक गहलोत का लोगों से जाति और धर्म से उपर उठने का आह्वान, कहा- इससे समाज होता है कमजोर

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, पंकज मौर्य ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ड्रग्स की आदी थी और "कई दिनों तक किसी के घर रहती थी, जिसके कारण रिश्ते में खटास आ गई थी"। सीतापुर पुलिस के एक बयान में कहा गया है कि पंकज ने ज्योति की हत्या की योजना बनाई क्योंकि उसे संदेह था कि वह उसे धोखा दे रही है। दोनों की शादी को दस साल से ज्यादा हो गए थे। पुलिस ने कहा कि पंकज मौर्य ने ज्योति की हत्या की और फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए।

अन्य न्यूज़