बेवफाई के शक में हैवान पति ने किए पत्नी के दो टुकड़े, जंगल में अलग-अलग जगहों पर गाड़ा, गिरफ्तारी के बाद खुला राज

wife
Prabhasakshi
रेनू तिवारी । Nov 21, 2022 12:33PM
दिल्ली में श्रद्धा वालकर की हत्या ने सभी चौंका दिया था। श्रद्धा लिव-इन पार्टनर आफताब ने उनकी गला घोंटकर हत्या की और फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े करके दिल्ली के महरौली के जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। आफताब ने खुद अपने गुनाह को पुलिस के सामने कबूल किया हैं।

दिल्ली में श्रद्धा वालकर की हत्या ने सभी चौंका दिया था। श्रद्धा लिव-इन पार्टनर आफताब ने उनकी  गला घोंटकर हत्या की और फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े करके दिल्ली के महरौली के जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। आफताब ने खुद अपने गुनाह को पुलिस के सामने कबूल किया हैं। श्रद्धा वालकर की हत्या जैसा एक और मामला सामने आया हैं। मध्य प्रदेश के शहडोल में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के दो टुकड़े कर दिए और फिर उन टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। अपराधी मे उन हिस्सों को एक जंगल में अलग-अलग जगहों पर गाड़ दिया।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी और अमित शाह के दौरे पर गहलोत ने साधा निशाना, कहा- गुजरात में बीजेपी का सफाया हो रहा है

मृतका की पहचान सरस्वती पटेल व उसके पति आरोपी की पहचान राम किशोर पटेल के रूप में हुई है। आरोपी ने कथित तौर पर बेवफाई के शक में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना का पता तब चला जब एक व्यक्ति ने 13 नवंबर को अपने भाई और भाभी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। फिर 15 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव के पास जंगल में एक महिला के कपड़े मिले हैं।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Bihar में धार्मिक कार्यक्रम के दौरान हुआ बड़ा हादसा, मारे गये 8 लोगों में अधिकतर नाबालिग

आगे की जांच के बाद, पुलिस को पता चला कि कपड़े लापता महिला के थे। जंगल में तलाशी अभियान चलाया गया तो एक सिर एक जगह दबा हुआ मिला। उस जगह से थोड़ी दूर पर एक धड़ भी मिला था। शरीर के अंग लापता महिला सरस्वती के थे। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के करेली इलाके में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार प्रतीक के अनुसार, “आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में उसने कहा कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए वह उसे जंगल में ले गया और कुल्हाड़ी से उसका सिर काट दिया। इसके बाद सिर और धड़ को अलग-अलग गाड़ दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है।

अन्य न्यूज़