आखिरकार ऐसी क्या वजह थी जो जलती चिता से निकालना पड़ा शव... जान कर हैरान हो जाएंगे आप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 17 2019 5:00PM
आखिरकार ऐसी क्या वजह थी जो जलती चिता से निकालना पड़ा शव... जान कर हैरान हो जाएंगे आप
Image Source: Google

महिला के भाई ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसके ससुराल वालों पर हत्या करने और सबूत मिटाने के लिये गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार की कोशिश का आरोप लगाया गया है।

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश)। पुलिस ने यहां एक गांव में एक 50 वर्षीय महिला का शव जांच के लिये चिता से निकाला है और उसके पति तथा चार अन्य लोगों के खिलाफ मौत के बारे में झूठ बोलने के संदेह में एक मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि जिले के गोधना गांव में बुधवार को यह मामला सामने आया था। थाना प्रभारी अमरदीप लाल ने कहा कि पुलिस एक ग्रामीण की ओर से मिली सूचना के आधार पर श्मशान पहुंची। पुलिस ने चिता से महिला का शव निकाला।

भाजपा को जिताए

महिला के भाई ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसके ससुराल वालों पर हत्या करने और सबूत मिटाने के लिये गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार की कोशिश का आरोप लगाया गया है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि महिला के ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते थे और घरेलू विवाद के चलते उसकी हत्या की गई।



थाना प्रभारी ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है। इस मामले में महिला के पति विजयपाल समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video