अनोखी है अंपायरिंग स्टाइल, जानकर खूब हंसेंगे आप; माइकल वॉन ने भी की तारीफ

अनोखी है अंपायरिंग स्टाइल, जानकर खूब हंसेंगे आप; माइकल वॉन ने भी की तारीफ

पुरंदर प्रीमियर लीग में अंपायर के अद्भुत अंपायरिंग के स्टाइल में सबका मन मोह लिया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी शामिल है।वॉन ने तो इन्हें आईसीसी से जोड़ने तक को कह दिया।

भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच क्रिकेट में की गई अंपायरिंग को तो हम सभी ने देखा और उसकी चर्चा भी खूब हुई। बार-बार खिलाड़ी अंपायर के डिसीजन को रिव्यु करते हुए नजर आए। लेकिन हम इस खबर में आपको एक ऐसे अंपायर के बारे में बताएंगे जिसकी अंपायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। यहां तक कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इनकी तारीफ करते हुए आईसीसी से जोड़ने तक की बात कह डाली।

पुरंदर प्रीमियर लीग में अंपायर के अद्भुत अंपायरिंग के स्टाइल में सबका मन मोह लिया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी शामिल है।वॉन ने  तो इन्हें आईसीसी से जोड़ने तक को कह दिया। दरअसल इन की अंपायरिंग का स्टाइल ही कुछ ऐसा है कि लोग बोर नहीं  होंगे। बल्कि इनके वीडियोस बार-बार देखना चाहेंगे।

अंपायरिंग का अनोखा स्टाइल

यह अंपायर चौका लगाने पर गोविंदा की तरह मटक मटक कर डांस करते हैं।  और वाइड  बॉल का निर्णय शीर्षासन करते हुए देते हैं जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

पुरंदर प्रीमियर लीग का है वीडियो

अंपायरिंग का यह वीडियो पुरंदर प्रीमियर लीग का है। इसमें अंपायर एक अनोखे ही अंदाज से अंपायरिंग कर रहा है।