रनबीर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर आलिया का बड़ा खुलासा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 26, 2018

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्मनिर्माण को एक उच्च स्तर पर ले जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। यह फिल्म ट्रायलॉजी है। आलिया ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, 'हम इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं। यह एक कदम आगे की चीज है। यह सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगा।' इस फिल्म में आलिया के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेता रणबीर कपूर हैं। आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ ‘सड़क2' में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई में लगी एक हैंडराइटिंग एग्जिबिशन में आलिया ने अपनी बचपन की कलाकारी का जिक्र करते हुए आलिया ने बताया कि वह बचपन में अपनी स्कूल में कोयले से पेंटिंग्स बनाती थी। 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन और 'नागिन' फेम मौनी राय भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।  इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला