‘तिपहिया’ सरकार सही से काम कर रही है: उद्धव ठाकरे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 13, 2020

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को कहा कि उनका त्रिदलीय सत्तारूढ़ गठबंधन राज्य की सरकार सही से चला रहा है। ठाकरे का बयान पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की उस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी को ‘तिपहिया सरकार’ कहा था। भाजपा नेता ने शिवसेना की उसके वैचारिक विरोधी रहे कांग्रेस तथा राकांपा के साथ सरकार की तुलना हाल ही में तिपहिया ऑटो रिक्शा से की थी और इसकी स्थिरता को लेकर संशय जताया था।

ठाकरे ने कहा कि हमारी आलोचना हुई कि हमारी सरकार तिपहिया वाहन की तरह है। कोई बात नहीं। हमारी सरकार तिपहिया वाहन है, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सही से चल रही है। उन्होंने कहा कि वाहन चलाते समय उसका संतुलन महत्वपूर्ण होता है, फिर चाहे दोपहिया वाहन हो या तिपहिया हो। धचके तो चार पहिया वाहन में भी लगते हैं।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में शिवसेना के 56 में से 35 विधायक असंतुष्ट हैं : नारायण राणे

मुख्यमंत्री दक्षिण मुंबई के नरीमन प्वाइंट स्थित एनसीपीए में 31वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे। सड़क सुरक्षा के महत्व को रेखांकित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इसे केवल एक सप्ताह तक सीमित नहीं रखने के बजाय जीवन भर का मिशन बनाया जाना चाहिए।

प्रमुख खबरें

Kerala में बिजली की खपत बढ़ी, राज्य सरकार ने निवासियों से बिजली बचाने का किया आग्रह

कई बड़े NGO पर गिरी मोदी सरकार की गाज, गृह मंत्रालय ने एफसीआरए लाइसेंस रद्द किए

एआईएफएफ अध्यक्ष ने अतीत में गलत प्राथमिकताओं का मुद्दा उठाया

Sri Lanka के उत्तरी प्रांत में कांकेसंथुरई बंदरगाह की मरम्मत का पूरा खर्च उठाएगा India