असम में कोविड-19 के 12 नए मामले, अब तक 222 व्यक्ति संक्रमित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 22, 2020

गुवाहाटी। असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में कोविड-19 के 12 नए मामले सामने आये हैं जिसके साथ ही प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 222 हो गई। उन्होंने ट्वीट किया कि जिन लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, वे सभी तेजपुर, जोरहाट और सिलचर के पृथक-वास केन्द्रों में रह रहे हैं। सरमा ने लिखा, ‘‘तेजपुर पृथक-वास केन्द्र के छह लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वे सभी सोनीतपुर जिले के रहने वाले हैं।’’ उन्होंने कहा कि सिलचर पृथक-वास केन्द्र के दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। उनमें से एक कछार का और दूसरा हैलाकांडी जिला का निवासी है। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोविड-19 का आंकड़ा 1.16 लाख के पार, सरकार ने कहा मृत्यु दर दुनिया की अपेक्षा काफी कम 

सरमा ने बताया कि इनके अलावा शिवसागर जिले के दो लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। वे लोग जोरहाट के पृथक-वास केन्द्र में रह रहे हैं। सरमा ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 222 हो गई है जिनमे से 161 लोगों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि राज्य में संक्रमण से अभी तक चार लोगों की मौत हुई है जबकि 54 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि संक्रमित लोगों में से तीन राज्य से बाहर चले गए हैं।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला