14 साल की मासूम के साथ 13 दरिंदों ने एक हफ्ते तक किया गैंगरेप, हैवानों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2021

एक तरह सरकारें महिलाओं की सुरक्षा का दावा करती है वहीं दूसरी तरफ महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों का ग्राफ दुगनी तेजी से बढ़ रहा है। महिलाओं के साथ साथ छोटे मासूसों के साथ दरिंदगी की घटनाएं भी काफी बढ़ रही है। पुणे से एक ऐसी हैवानियत से भरी खबर सामने आयी है जिसे सुनकर आपकी दिमाक की नसें गुस्से से कम सकती है।

 

14 साल की बच्ची के साथ 13 दरिंदों ने किया गैंगरेप 

एक हफ्ते पहले पुणे रेलवे स्टेशन क्षेत्र से एक 14 वर्षीय लड़की का कुछ हैवानों ने अपहरण कर लिया और शहर के अलग अलग स्थानों पर ले जाकर कुल 13 लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया। मासूम बच्ची के साथ ये बेगैरत सैतान एक हफ्ते तक सामुहिक बलात्कार करते रहे। बच्ची के परिवारवालों ने अरहरण का केस दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की। पुणे सिटी पुलिस द्वारा की गई व्यापक तलाशी के बाद, भारतीय रेलवे के दो कर्मचारियों और पांच ऑटो-रिक्शा चालकों सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वारदात में शामिल पांच और लोगों की तलाश की जा रही है। गंभीर मानसिक आघात से पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसे निगरानी में रखा गया है।

 

इसे भी पढ़ें: प्रदेश में जुर्म का सिलसिला जारी, इंदौर में पान दुकान संचालक की युवकों ने करी हत्या,वीडियो हुआ वायरल 

 

एक हफ्ते तक 13 से अधिक लोगों ने किया सामुहिक बलात्कार 

मामले में पहली सूचना रिपोर्ट पुणे शहर के अधिकार क्षेत्र के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। पुलिस थाने के अधिकारियों ने कहा कि लड़की के परिवार द्वारा लापता होने की सूचना मिलने के बाद उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। लड़की कथित तौर पर अपने घर से 31 अगस्त को पुणे रेलवे स्टेशन गई थी।

 

इसे भी पढ़ें: मेरठ में पुलिस टीम पर स्मैक तस्कर तस्लीम के बेटे द्वारा बरसाईं गोलियां से पुलिककर्मी बाल-बाल बचे

 

 

दरिंदों पर पुलिस का शिकंजा

एक पुलिस अधिकारी, जो जांच का हिस्सा है, ने इस घिनौनी वारदात के बारे में कहा कि लड़की घर से बाहर निकली थी वह एक दोस्त से मिलने के लिए शहर से बाहर यात्रा करना चाहती थी। एक ऑटो-रिक्शा चालक, जो अब गिरफ्तार संदिग्धों में से एक है, ने उसे बताया कि वह जिस ट्रेन की तलाश कर रही थी वह अगले दिन तक निर्धारित नहीं थी। उसे लिफ्ट देने और रहने के लिए जगह खोजने में मदद करने के बहाने वह उसे दूसरे इलाके में ले गया। बच्ची को अनदान जगह ले जाने के बाद उस व्यक्ति ने अपने सहयोगियों को बुलाया था। अगले कई घंटों में, लड़की को अलग-अलग जगहों पर ले जाया गया और उसके साथ कई बार सामूहिक बलात्कार किया गया। संदिग्ध उसे एकांत क्षेत्रों में ले गए हैं। लड़की के साथ रिक्शा और यहां तक कि रेलवे कार्यालय परिसर में भी दुष्कर्म किया गया। संदिग्धों ने उसे और उसके परिवार के सदस्यों को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी क्योंकि वे लगातार उसका यौन शोषण करते रहे।

प्रमुख खबरें

MDH-Everest की मुश्किल अब अमेरिका में भी बढ़ी

Skin Care Tips: स्किन को फायदे की जगह नुकसान पहुंचा सकता है Vitamin C सीरम, जानिए इस्तेमाल का तरीका

Astrology Upay: महिलाओं के सोलह श्रृंगार का हिस्सा होती हैं चूड़ियां, खरीदने व पहनने से पहलें जरूर जान लें ये नियम

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम