'वाराणसी एयरपोर्ट पर बम फिट है, रिमोट दबाते धमाका होगा', बनारस समेत 30 हवाईअड्डों को विस्फोटक से उड़ाने की धमकी भरा मेल

By रेनू तिवारी | Apr 30, 2024

एयरपोर्ट बम की धमकी ब्रेकिंग न्यूज: 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है. वाराणसी समेत कई हवाईअड्डों को उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली है। फिलहाल जिस मेल आईडी से मेल आया है उसका पता लगाया जा रहा है। वाराणसी समेत देशभर के कुल 30 हवाईअड्डों को सोमवार को ईमेल से बम की धमकी मिली, जिसके बाद परिसर में सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया।

 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa के सेट पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच रोज होता है झगड़ा, शो के निर्देशक हुए परेशान! इस शीत युद्ध का कैसे होगा अंत?


वाराणसी हवाईअड्डे के अधिकारियों को कल शाम उनके आधिकारिक ईमेल पते पर धमकी भरा मेल मिला। मेल में दावा किया गया है कि सभी हवाईअड्डों पर बम फिट कर दिए गए हैं और एक बटन दबाते ही परिसर को उड़ा दिया जाएगा। मेल मिलने के तुरंत बाद सीआईएसएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस के सुरक्षा अधिकारियों ने एक आपात बैठक की और वाराणसी हवाईअड्डा परिसर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया. सभी गेटों पर निगरानी बढ़ा दी गई और गहन निरीक्षण शुरू किया गया जो देर रात तक जारी रहा।


जिस मेल आईडी से धमकी दी गई है उसकी जांच की जा रही है लेकिन अभी तक इसे भेजने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. धमकी भरा मेल हिंदी में लिखा गया था और उसमें बम का इमोजी भी था। रूट मार्च के साथ ही एयरपोर्ट के आसपास के गांवों में संयुक्त निरीक्षण किया गया।

 

इसे भी पढ़ें: मराठवाड़ा में जल संकट को लेकर अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं BJP नेता : Jairam Ramesh


एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ के वरिष्ठ कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि एयरपोर्ट निदेशक को सोमवार को एक अज्ञात ईमेल मिला था, जिसमें देश के 30 हवाईअड्डों को उड़ाने की धमकी दी गई है. हालांकि यह किसी मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति की हरकत लगती है, लेकिन आवश्यक सावधानी बरती गई है।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान