शादी में आमिर खान और एक्स वाइफ रीना दत्ता ने हाथ पकड़कर किया रोमांटिक डांस, बेटी इरा को कसकर गले लगाया, Watch Video

By रेनू तिवारी | May 04, 2024

आमिर खान अपनी बेटी इरा की नुपुर शिखारे के साथ हाल ही में हुई शादी में आदर्श पिता थे। उनकी शादी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और इसमें आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता एक-दूसरे का हाथ पकड़कर साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। वे अपनी बेटी के साथ एक भावनात्मक क्षण साझा करते हैं, जब वे तीनों एक-दूसरे को कसकर गले लगाते हैं।


इरा और नुपुर ने शनिवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मार्च में उदयपुर में अपने तीन दिवसीय लंबे शादी उत्सव की याद दिलाते हुए वीडियो साझा किया। वीडियो में आमिर, उनकी पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव, आजाद राव खान, भतीजे इमरान खान और इमरान की प्रेमिका लेखा वाशिंगटन शामिल हैं।


वीडियो में भावुक आमिर कहते हैं, ''वह काफी तेजी से बड़ी हो गई। किरण राव, जिन्होंने शादी की तैयारियों में आमिर और रीना की मदद की, आगे कहती हैं, "बहुत अच्छा लगा जैसे इस जश्न में मैं ही थी।"

 

इसे भी पढ़ें: यश-स्टारर टॉक्सिक में करीना कपूर खान की जगह लेंगी नयनतारा? अब तक सामने आयी है ये जानकारी


सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और पोस्ट पर मीठी टिप्पणियाँ कीं। एक व्यक्ति ने लिखा, “कितना सुंदर…सही कहा @swa_ken ने कि इस शादी ने कई रूढ़िवादिता को तोड़ दिया…आप लोग बहुत प्यारे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, “इतनी खूबसूरत यादें और बहुत ही शानदार ढंग से एक साथ रखी गईं, धन्य रहें प्रिय। अभिनेता एली एवरराम ने लिखा, “इस तरह की शादी देखना सबसे ताज़ा है! इतनी प्रामाणिकता! आप लोगों को आशीर्वाद दें।”

 

इसे भी पढ़ें: Nick Jonas ने प्रशंसकों से माफ़ी मांगी, Mexico concert स्थगित करने के पीछे का असली कारण बताया


यह वीडियो इरा और नुपुर की शादी में हुए सभी समारोहों का एक प्यारा सा पुनर्कथन है। इरा की शादी के बारे में आमिर ने पहले कहा था, ''मेरी भावनाएं शहनाई की तरह थीं। यह एक वाद्य यंत्र है जो वास्तव में शादियों में बजाया जाता है। शहनाई में एक क्वालिटी होती है कि वो आपको थोड़ी सी खुशी भी देती है और थोड़ी सी उदासी भी देती है। उसका एक मिक्सचर होता है इमोशंस का। खुशी भी देती है और थोड़ी से उदासी भी होती है (शहनाई की एक खूबी है कि यह आपको खुशी और थोड़ा सा दुख देती है। यह भावनाओं का मिश्रण है। यह आपको खुश और उदास दोनों बनाती है)। तो, यह मेरी भावना है।

 

 

प्रमुख खबरें

TVS ने लॉन्च किया अपाचे का RTR160 और RTR160 4V ब्लैक एडिशन, जानें कितनी है कीमत

Thailand Open: सात्विक-चिराग की जोड़ी थाईलैंड ओपन के फाइनल में पहुंची

Food Recipes: घर पर बनाएं रेस्तरां जैसा हरा भरा कबाब, बेहद आसान है इसकी रेसिपी

Book Review। पढ़े जाने योग्य कृति है एक पाव सच