लाल सिंह चड्ढा से पहले रिलीज होगी आमिर खान की ये फिल्म, रिलीज हुआ टीजर

By रेनू तिवारी | Mar 09, 2021

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट 2022 तक के लिए टाल दी गयी है। आखिरी बार आमिर खान को 2018 में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस तरह की फिल्म बनाने के बाद आमिर खान ने अपने फैंस से सार्वजनिक रुप से मांफी भी मांगी थी। पिछले तीन सालों से आमिर खान किसी भी फिल्म में दिखाई नयी दिए हैं। अब आमिर खान लाल सिंह चढ्ढा से पहले फिल्म कोई जाने ना में नजर आने वाले हैं। फिल्म में लीड रोल में एली अवराम है। इस फिल्म में आमिर खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म में एक गाना है जिसमें आमिर खान और एली अवराम साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने का नाम हर फन मौला है। 

इसे भी पढ़ें: रणबीर के बाद संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव, आलिया भट्ट हुई होम क्वारंटीन  

आमिर खान और एली अवराम पर फिल्म में गाना फिल्माया गया है। हर फन मौला का टीज़र रिलीज हो गया है। पूरा गाना 10 मार्च को रिलीज होगा। हर फन मौला फिल्म कोई जाने ना का हिस्सा है और आमिर इस गाने के साथ फिल्म में एक विशेष उपस्थिति बना रहे हैं। यह पहली बार है जब एली अवराम और आमिर खान ने एक प्रोजेक्ट के लिए सहयोग किया है।

इसे भी पढ़ें: एक्टर रणबीर कपूर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, आलिया के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कर रहे थे शूटिंग 

टीजर में आमिर खान और ऐली अवराम को डांस फ्लोर पर डांस करके हुए देखा जा सकता है। आमिर गाने में थिरकते हुए दिखते हैं जबकि एली हमें अपने कातिल डांस मूव्स से प्रभावित करती दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर टीज़र को साझा करते हुए, ऐली ने लिखा, "आउचह। मार्च इस साल हॉट होने जा रहा है .... 10 मार्च को फन्ने तैयार हो जाओ !!! #HarFunnMaula from #KoiJaaneNa"

 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाई-वोल्टेड मुकाबला, देखें दोनों की प्लेइंग इलेवन

Uttar Pradesh : Gautam Buddha Nagar में हिरासत में युवक की आत्महत्या मामले में दो महिलाएं गिरफ्तार

यूपी गैंगस्टर्स एक्ट के तहत मामले, आरोप पत्र को रद्द करने की याचिका, सुनवाई के लिए तैयार हुआ सुप्रीम कोर्ट

भारत को पाकिस्तान जैसा बनाना चाहती है बीजेपी, शिवसेना में फूट पर आदित्य ने क्या कहा?