Ujjain में सामने आया Love Jihad का मामला, Rahul नाम बताकर शादीशुदा महिला के साथ पार्क में बैठा, जमकर हुई पिटाई

By रितिका कमठान | Mar 25, 2023

मध्यप्रदेश के उज्जैन में हैरान करने वाला सामने आया है जहां आमिर नाम का युवक अपनी पहचान छिपाकर महिला के साथ रिश्ता बनाया। आमिर ने अपना नाम राहुल बताया और पार्क में शादीशुदा युवती के साथ घूमता दिखा। हिंदू संगठनों ने जब उसका नाम पूछा तो उसने राहुल बताया मगर उसके आधार कार्ड की तलाशी लेने पर उसका असली नाम आमिर खान निकला।

 

घटना उज्जैन के माधवनगर क्षेत्र अंतर्गत कोठी रोड स्तिथ विक्रम कीर्ति मंदिर पार्क की है, जहां 24 मार्च की रात को ये घटना घटी है। इस दौरान हिंदू संगठनों को एक मुस्लिम युवक हिंदू महिला के साथ घूमता मिला जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी। पीटने के बाद युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया गया।

 

इस संबंध में बजरंग दल के जिला संयोजक पिंटू कौशल ने मीडिया से बात की है। उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक आमिर नाम का युवक हिंदू युवती को कई दिनों से परेशान कर रहा है। इसके बाद संगठन के सदस्य पार्क में पहुंचे जहां मुस्लिम युवक और युवती के होने की संभावना थी। इस दौरान पहले युवक ने अपना नाम राहुल बताया जिसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई। आरोपी युवक की जब जांच पड़ताल की गई तो युवक का असली नाम आमिर निकला।

 

शुरुआती जांच में दोनों ने एक सदूसरे को अपना दोस्त बताया था। वहीं आधार कार्ड की जांच के दौरान आरोपी युवक अब्दुल हमीद का पुत्र आमिर खान निकला। सिर्फ यही नहीं आरोपी युवक का सोशल मीडिया अकाउंट भी चेक किया गया है जिसमें कई लड़कियों के फोटो मिले है। संगठन ने इन फोटो को देखकर भी युवक के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

इस मामले में थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि मामले में युवती का बयान लिया गया है जिसके बाद अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक युवती शादीशुदा है। इन दिनों वो अपनी मां के पास उज्जैन आई थी। घटना में आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रमुख खबरें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं