PHOTO : अंबानी परिवार की पार्टी में आराध्या बच्चन ने दिखाया नया हेयरस्टाइल, इंटरनेट पर मिल रही हैं खूब तारीफ

By रेनू तिवारी | Mar 04, 2024

बच्चन परिवार रविवार शाम को गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में शामिल हुआ। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर परिवार के सदस्यों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए। जिस चीज़ ने इंटरनेट का ध्यान खींचा वह अभिनेता-युगल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन की नई हेयर स्टाइल थी।


आराध्या बच्चन नए हेयरस्टाइल में नजर आईं

पिछले कुछ सालों में तस्वीरों और वीडियोज में आराध्या हमेशा बैंग्स के साथ नजर आईं। रविवार की रात, उन्होंने बैंग्स के बिना एक नया हेयरस्टाइल चुनने का फैसला किया। नए लुक में उनकी तस्वीरें एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सामने आईं। फैंस उनकी तारीफ करते हुए उनकी तस्वीरें प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Anant- Radhika Pre-Wedding में अनंत अंबानी ने की सलमान खान को गोद में उठाने की कोशिश, जानें आगे क्या हुआ | Video Viral


आराध्या के नए हेयरस्टाइल पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं

एक शख्स ने ट्वीट किया, "आराध्या इन बैंग्स के बिना बहुत खूबसूरत लग रही हैं।" एक टिप्पणी में लिखा था, वह शानदार दिखती है, और उसकी माँ भी।" एक फैन ने लिखा, ''वह हूबहू ऐश की प्रतिकृति है। वह अब छोटी ऐश्वर्या दिखती हैं। वह अब आराध्या की तरह नहीं दिखतीं।' वह इतनी देर तक बैंग्स के पीछे क्यों छुपी रही?? वह बेहद सुंदर है।"

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | अंबानी फैमिली के फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने लगाए चार चांद, शाहरुख खान और सलमान खान ने जीता दिल


इवेंट में आराध्या ने क्या पहना?

इस पार्टी में आराध्या गुलाबी और सफेद रंग के आउटफिट में नजर आईं। वह अपनी मां के साथ चलीं, जैसा कि एक क्लिप में देखा जा सकता है। दोनों पैपराजी को देखकर मुस्कुराए। ऐश्वर्या ने क्रीम रंग का पारंपरिक परिधान पहना था। एक अन्य वीडियो में, आराध्या को अपने माता-पिता के बीच बैठे देखा गया और वे ढोल की थाप पर थिरक रहे थे। जहां अभिषेक बच्चन मुस्कुराए और धुनों पर अपना सिर हिलाया, वहीं ऐश्वर्या और आराध्या ने संगीत का आनंद लेते हुए तालियां बजाईं। संगीत समाप्त होने पर सभी ने तालियाँ बजाईं।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान