Aavesham OTT Release: फहद फासिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म कब और कहां देखें

By रेनू तिवारी | May 07, 2024

एक सफल नाटकीय प्रदर्शन के बाद अभिनेता फहद फ़ासिल की नवीनतम पेशकश आवेशम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है। यह फिल्म 9 मई को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर आएगी और प्लेटफॉर्म के ग्राहक आवेशम देख सकते हैं, जो सिर्फ चार हफ्ते पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जीतू माधवन निर्देशित फिल्म को फिल्म समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा मिली। यह फिल्म कथित तौर पर 30 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई थी, हालांकि, Sacnilk के अनुसार, भारत में इसकी कमाई 80 करोड़ रुपये से अधिक होने का दावा किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Freedom At Midnight: निखिल आडवाणी की आगामी राजनीतिक सीराज में पांच अंतर्राष्ट्रीय कलाकार हुए शामिल


फिल्म के बारे में जानकारी

फहद के अलावा, फिल्म में मिथुन जय शंकर और रोशन शनावास भी हैं, जबकि मिधुट्टी, साजिन गोपू और मंसूर अली खान महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आवेशम' 2024 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म और अब तक की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई है। यह फिल्म निर्देशक जीतू माधवन की उनकी सुपरहिट फिल्म, रोमनचैम के बाद दूसरी निर्देशित फिल्म है।


आईएमडीबी के अनुसार, फिल्म की कहानी तीन किशोरों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी इंजीनियरिंग की डिग्री के लिए बेंगलुरु पहुंचते हैं और वरिष्ठों के साथ लड़ाई में शामिल हो जाते हैं। बदला लेने में मदद के लिए उन्हें रंगा नाम का एक स्थानीय गैंगस्टर मिलता है।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री Divyanka Tripathi ने भोपाल में डाला अपना वोट, एक दिन पहले पहली के साथ अपने होम टाउन पहुंची थी


काम के मोर्चे पर फहद फ़ासिल

41 वर्षीय अभिनेता वर्तमान में अपनी झोली में कई बड़ी परियोजनाओं में व्यस्त हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्मों में अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा 2: द रूल शामिल है। वह टीजे ग्नानवेल के निर्देशन में बनी फिल्म वेट्टैयान में भी नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


इनके अलावा, वह रंजीत के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओरू बिलाथिकाधा', नडेला सिद्धार्थ की 'ऑक्सीजन' और सुधीश शंकर की 'मारेसन' समेत कई अन्य फिल्मों में भी नजर आएंगे।




प्रमुख खबरें

America के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और Saudi Arabia के क्राउन प्रिंस ने सुरक्षा समझौते को लेकर की चर्चा

Sukant Kadam, Tarun और Suhas ने पेरिस पैरालंपिक के लिए क्वालीफाई किया

Mutual fund ने 2024 में शेयरों में 1.3 लाख करोड़ रुपये का निवेश किया : Tradejini

जनवरी - मार्च में Nayara Energy की पेट्रोल बिक्री 48 प्रतिशत बढ़ी, निर्यात घटा