Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश

By रितिका कमठान | May 01, 2024

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के मामले में नया अपडेट सामने आया है। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उन्हीं में से एक आरोपी ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम अनुज थापन है। पुलिस ने अनुज थापन को हथियार सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बता दे की अनुज ने पुलिस कस्टडी में खुदकुशी करने की कोशिश की है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक सप्ताह पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। यह दोनों आरोपी पंजाब से गिरफ्तार किए गए थे जिसमें एक 37 वर्षीय सोनू सुभाष चंद्र और 32 वर्षीय अनुज थापन शामिल है। पुलिस का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ अनुज का संपर्क था। मूल रूप से वह ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता था।

 

इस मामले की जांच में जुटी मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सूरज की तापी नदी से एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस पर अमर भी किए थे। इन हथियारों को लेकर यह भी दावा किया गया था कि इनका इस्तेमाल 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग में किया गया था। पुलिस की माने तो इन हथियारों की सप्लाई अनुज और सुभाष ने हो की थी।

प्रमुख खबरें

Ballia में छात्रा से दुष्कर्म के बाद तस्वीर और वीडियो सार्वजनिक करने के दोषी शिक्षक को 25 साल की जेल

किरदार चुनते वक्त इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे : Manoj Bajpayee

Satwik-Chirag ने Thailand Open जीत के बाद विश्व नंबर एक रैंकिंग हासिल की

Sunak ने Britain में मरीजों को संक्रमित खून चढ़ाए जाने के दशकों पुराने प्रकरण को लेकर माफी मांगी