मेरठ में चलती ई-रिक्शा से गिरी तेजाब की केन,केन फटने से छिटक कर तेजाब गिरने से कई झुलसे

By राजीव शर्मा | Dec 06, 2021

मेरठ में रविवार को अंजुम पैलेस के पास ई-रिक्शा से तेजाब की कैन गिर फट गई। कैन के फटने से भीड़भाड़ वाला इलाका होने की वजह से आसपास से जा रहे कई राहगीरों पर तेजाब गिरने से झुलस गए। घायलों को मेडिकल अस्पताल और जिला अस्पताल ले जाया गया। हादसे में ओसामा और सुहेल नामक 2 छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के बाद आरोपी रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर एसएसपी, एएसपी और सीओ कोतवाली भी मौके पर पहुंच गए थे।


दरहसल,रविवार दोपहर बाद रिक्शा चालक सलीम निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट माधवपुरम से तेजाब की 11 कैन लेकर जा रहा था। अंजुम पैलेस के पास सड़क पर गहरा गड्ढा था। इसमें पानी भरा होने से अचानक ई-रिक्शा का पहिया गड्ढे में घुस गया। इसके चलते बिना बंधी केन रिक्शे से नीचे गिर गई। इसी बीच रिक्शे के पीछे से आ रहा कैंटर का पहिया उस केन पर चढ़ गया। इससे केन फट गई और चारों तरफ तेजाब फैल गया। कैन के फटते ही तेजाब से आसपास से गुजर रहे लोग झुलस गए और चीख-पुकार मच गई। इसके बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। तभी कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 


जानकारी के अनुसार तेजाब गिरने से लगभग 15 लोग घायल हुए हैं। इसमें जुनैद निवासी अबरार नगर, सुहेल निवासी श्याम नगर, ओसामा निवासी खुशहाल नगर, शाह आलम निवासी अबरार नगर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से जुनैद को गढ़ रोड स्थित मेडविन नर्सिंग होम में रेफर कर दिया गया, जबकि सोहेल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा गया। इनके अलावा मामूली रूप से झुलसे महिला और पुरुषों ने आसपास ही उपचार कराया और चले गए।

 

ASP ब्रह्मपुरी विवेक का कहना है कि लिसाड़ी गेट अंजुम पैलेस के पास ई-रिक्शा में तेजाब की केन जा रही थी। जो गिर गई और तेजाब बिखर गया। इससे काफी लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। उनसे पूछताछ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रिक्शा चालक फरार है। पुलिस उसे खोज रही है। खुले में तेजाब कैसे बिक रहा था, इसकी जांच की जाएगी। आरोपियों पर एक्शन लेंगे।


प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई