जिम में वर्क आउट के दौरान हार्ट अटैक ने ली एक और एक्टर की जान, 46 वर्षीय अभिनेता स‍िद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन

By रितिका कमठान | Nov 11, 2022

टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। उन्हें टीवी सीरियल कुसुम से घर घर में पहचान मिली थी।

 

जानकारी के मुताबिक सिद्धांत की उम्र मात्र 46 वर्ष थी। सुबह वो जिम में वर्क आउट कर रहे थे, तभी उन्हें हार्ट अटैक आया और वो गिर पड़े। अस्पताल ले जाने के बाद भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। डॉक्टर 45 मिनट तक उनका इलाज कर उन्हें बचाने की कोशिश में जुटे रहे मगर सफलता नहीं मिली। बता दें कि सिद्धांत फिटनेस फ्रीक थे और अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते थे। वो निरंतर जिम करते थे। सोशल मीडिया पर भी फैंस को अपनी फोटोज शेयर करते रहते थे। 

 

कई सीरियल्स में कर चुके हैं काम

सिद्धांत टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। 15 दिसंबर 1975 को जन्में सिद्धांत ने टीवी में करियर बनाने से पहले उन्होंने मॉडलिंग से शुरूआत की थी। उन्होंने सीरियल कुसुम से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। वो कसौटी जिंदगी की, कृष्णा अर्जुन, क्या दिल में है, सूर्यपुत्र करण जैसे कई पॉप्युलर सीरियल में नजर आ चुके है।

 

परिवार को छोड़ गए अकेला

सिद्धांत के आकस्मिक निधन से उनकी पत्नी अलेसिया राउत और दो बच्चों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी पत्नी अलेसिया भी सुपरमॉडल है। दोनों ने वर्ष 2017 में शादी की थी। सिद्धांत की ये दूसरी शादी थी। वर्ष 2015 में उन्होंने पहली शादी इरा से की थी, जिनसे उनकी एक बेटी है। अलेसिया की भी ये दूसरी शादी थी और पहली शादी से उनके भी बेटा है। वो पर्सनल लाइफ के कारण काफी चर्चा में रहे थे।

 

जय भानुशाली ने शेयर की स्टोरी

अभिनेता और टीवी होस्ट जय भानुशाली ने भी सिद्धांत के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने सिद्धांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भाई तुम बहुत जल्दी चले गए। उन्होंने बताया कि उन्हें एक कॉमन दोस्त के जरिए ये खबर मिली। उन्होंने भी कंफर्म किया कि सिद्धांत ने जिम में वर्कआउट करते हुए दम तोड़ा है। 

 

और भी अभिनेताओं की हो चुकी है इसी तरह मौत

बता दें कि एक्सरसाइज करने के दौरान हार्ट अटैक आने की ये पहली खबर नहीं है। हाल ही में इंडस्ट्री के दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और भाभीजी घर पर हैं फेम दीपेश भान का भी निधन इसी तरह हुआ था। 

प्रमुख खबरें

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास