एक्ट्रेस कंगना रनौत हुई कोरोना वायरस से संक्रमित, इंस्टाग्राम पर शेयर की जानकारी

By रेनू तिवारी | May 08, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की है। ट्विटर का अकाउंट सस्पेंड होने के बाद उन्होंने  अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट से COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण की जानकारी अपने फैंस को दी। अभिनेत्री ने साझा किया, "पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में हल्की जलन के साथ थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी, मैं हिमाचल जाने की उम्मीद कर रही थी, इसलिए कल मेरा कोरोना वायरस टेस्ट हुआ और आज नतीजा आया कि मैं सकारात्मक हूं।"

इसे भी पढ़ें: कोरोना महामारी में फिल्म उद्योग के कामगारों की वित्तीय मदद करेंगे आदित्य चोपड़ा 

 कंगना रनौत ने कहा कि मैं आइसोलेशन में हूं। आप सभी की दुआ की जरुरत है ताकि मैं जल्द इस वायरस को मात दे सकूं। अब मुझे पता है कि मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी, लोग कृपया आप पर कुछ भी शक्ति दें, इस वायरस से अगर आप डर गए हैं तो यह आपको और अधिक डरा देगा , आओ इस कोविड -19 को नष्ट करें। यह एक छोटे समय के फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है। हर हर महादेव।

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के खिलाफ FIR, कोविड प्रोटोकॉल नियमों का किया उल्लंघन

 कंगना रनौत हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म द्वारा स्थायी रूप से निलंबित किए जाने के बाद चर्चा में थीं। ट्विटर प्रतिबंध पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने एक बयान में साझा किया था, "ट्विटर ने केवल मेरी बात को साबित किया है कि वे अमेरिकी हैं और जन्म से, एक सफेद व्यक्ति एक भूरे रंग के व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana