एक्ट्रेस पूजा बेदी की ई-कॉमर्स वेबसाइट हैक, पैसे ना देने पर पोर्टल से ड्रग्स बेचने की धमकी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 05, 2020

पणजी। अभिनेत्री पूजा बेदी ने सोमवार को कहा कि गोवा में उनकी ई-कॉमर्स वेबसाइट हैक कर ली गयी है और हैकरों ने उन्हें जबरन वसूली का भुगतान नहीं करने पर उनकी साइट पर ड्रग बेचने की धमकी दी है। अपने ट्वीटों में बेदी ने कहा कि हैकिंग की घटना के बाद उन्होंने पिछले सप्ताह गोवा पुलिस की साइबर शाखा में शिकायत दर्ज करायी थी लेकिन रविवार रात को फिर ऐसा हुआ।

इसे भी पढ़ें: शबाना आजमी और संजीदा शेख की Kaali Khuhi 30 अक्टूबर को OTT पर होगी रिलीज

उन्होंने लिखा, ‘‘ प्रिय, गोवा के पुलिस महानिदेशक, मेरी ई-कॉमर्स वेबसाइट हैपीसॉल डॉट इन पिछली रात फिर हैक की गयी और इस बार उन्होंने कहा है कि यदि मैं जबरन वसूली का भुगतान नहीं करती हूं तो वे मेरी वेबसाइट पर ड्रग बेचेंगे।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस की चपेट में आयी अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी, पूरा घर हुआ क्वारंटाइन

मैंने पुरोने गोवा पुलिस साइबर शाखा में पिछले सप्ताह प्राथमिकी दर्ज करायी थी लेकिन पुलिसकर्मियों की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई। मेरी कंपनी गोवा में दर्ज है।’’ पुलिस अधीक्षक (अपराध) शोभित सक्सेना ने कहा कि पिछले सप्ताह की हैकिंग घटना सुलझा ली गयी है और बेदी द्वारा नयी शिकायत दर्ज करने के बाद नयी जांच शुरू की गयी है।

प्रमुख खबरें

चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, सुप्रीम कोर्ट ने भरी अदालत में क्‍यों लिया राहुल गांधी और लालू यादव का नाम

Delicious Cold Beer | ठंडी होने पर बीयर का स्वाद बेहतर क्यों होता है? विज्ञान से समझिए

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट