Bajrangi Bhaijaan के सीक्वल में Kareena Kapoor Khan की जगह लेगी ये अदाकारा! Salman Khan संग लंबे समय से जुड़ रहा है नाम

By एकता | Mar 26, 2023

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसको लेकर दो बड़ी जानकारी सामने आई है। पहली जानकारी यह है कि फिल्म के लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के सीक्वल की जल्द शूटिंग शुरू होने की पुष्टि की है। विजयेंद्र ने बताया कि उन्होंने सलमान खान को फिल्म की कहानी की रूपरेखा सुनाई है, जो अभिनेता को काफी पसंद भी आई है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के सीक्वल की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है।

 

इसे भी पढ़ें: Suniel Shetty ने Shehnaaz Gill को बताया Brand, एक्टिंग करियर के साथ बिजनेस संभालने पर किए चौकाने वाले खुलासे


'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल, जिसका नाम 'पवन पुत्र भाईजान' बताया जा रहा है, से जुड़ी दूसरी बड़ी जानकारी ये सामने आ रही है कि फिल्म से अभिनेत्री करीना कपूर खान को हटा दिया गया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में करीना को साउथ अदाकारा पूजा हेगड़े ने रिप्लेस कर दिया है। हालाँकि, इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस खबर को सुनकर करीना कपूर के फैंस काफी शॉक हो गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के अचानक निधन से बुरी तरह टूट गयी थीं Smriti Irani, रो-रोकर सुनाई आपबीती


सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली है। दोनों फिल्म में रोमांस करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान और पूजा के रोमांटिक रिश्ते में होने की अफवाहें लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही हैं। इन अफवाहों को हवा तब मिली जब भाईजान ने अभिनेत्री के भाई की शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।


प्रमुख खबरें

SRH vs RR IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स में टक्कर, यहां देखें प्लेइंग 11

Covishield से गंभीर Side effects की रिपोर्ट्स के बीच Covaxin वाले भारत बायोटेक ने अब क्या बड़ा दावा कर दिया?

विदेश मंत्रालय ने किया साफ, प्रज्वल रेवन्ना ने जर्मनी जाने से पहले राजनीतिक मंजूरी नहीं ली

Lok Sabha Elections 2024 । कमलजीत सहरावत ने किया नामांकन दाखिल, जन सैलाब उमड़ा । Delhi BJP