तलाक की ख़ुशी में एयरपोर्ट पर जमकर नाचीं अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु, देखें वायरल वीडियो

By एकता | Feb 19, 2022

साउथ सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु अपने आइटम नंबर 'ऊ अंटावा' की वजह से काफी लंबे समय से सुर्खिया में बनी हुई थी। अब हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। सामंथा का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे जमकर शेयर भी करते नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: पानी की गहराईयों में उतरकर अनन्या ने करवाया बोल्ड शूट, बिकिनी तस्वीरें देखकर फैंस बोले- मस्त लग रहे हैं...


इंटरनेट पर आग लगा रहे इस वीडियो को अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री ने ग्रे क्रॉप टॉप और ब्लैक रिब्ड जींस पहनी हुई हैं इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। इस कूल लुक के साथ सामंथा एयरपोर्ट पर थलपति विजय के लोकप्रिय गाने 'हलामिथी हबीबो' के हुक स्टेप को कॉपी करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर अबतक तीन मिलियन लोग अपना दिल हार बैठे हैं और फैंस जनकर सामंथा की तारीफ करने में लगे हुए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जानी को क्यों ऐसे तड़पा रही हो"।

 

इसे भी पढ़ें: लेटेस्ट फोटोशूट में आयशा शर्मा ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, क्लीवेज देखकर फैंस के उड़े होश


अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा में आइटम नंबर 'ऊ अंटावा' में नजर आयी थी। गाने में अभिनेत्री ने काफी बोल्ड अभिनय करके सबको चौका दिया था। इससे पहले अभिनेत्री अपने तलाक को लेकर भी सुर्खियों में छाई रही थी। आपको बता दें कि पिछले साल सामंथा ने अपने पति नागा चैतन्य से शादी के चार साल बाद तलाक दे दिया था।

 

प्रमुख खबरें

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

20 साल बाद संजय निरुपम की हुई घर वापसी, महायुति को कितना होगा फायदा?