एक्ट्रेस सारा खान को हुआ कोरोना वायरस का संक्रमण, खुद को घर पर किया क्वारंटाइन

By रेनू तिवारी | Sep 10, 2020

टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी घोषणा की है। सारा ने कहा कि कोरोना वायरस होने की बात पता चलने के बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। उसने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, “दुर्भाग्य से आज मैंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है !! अधिकारियों और डॉक्टरों ने घर पर क्वारंटीन होने का निर्देश दिया है !! अभी फिलहाल ठीक लग रहा है और शीघ्र ठीक होने की कामना करती हूं। ” जय भानुशाली, जयति भाटिया, किश्वर एम राय, राज कुंद्रा सहित कई टेलीविजन अभिनेताओं और अन्य हस्तियों ने उन्हें देखभाल करने के लिए कहा और टिप्पणी अनुभाग में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत के साथ हुई 'कार्रवाई' पर बॉलीवुड चुप! अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वाला गैंग गायब

अपने निदान के बारे में बात करते हुए, उन्होंने इंडिया टुडे को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “मैंने कुछ दिनों से शूटिंग से छुट्टी ले ली थी क्योंकि मैं इस मौसम में अच्छा महसूस नहीं कर रही थी, लेकिन मैंने अपना कोविद परीक्षण करवा लिया, यह सकारात्मक था। मैं पूरी तरह से अपने चिकित्सक की सलाह का पालन कर रही हूं, और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। मेरे पास स्पर्शोन्मुख लक्षण हैं, लेकिन स्पर्शोन्मुख या रोगसूचक, एक बार दोनों मामलों में अच्छी स्वच्छता और सभी से सुरक्षित दूरी बनाए रखना है। मैं उन सभी को सलाह देती हूं जो लोग मुझसे कुछ दिनों में मिले है वह अपना चेकअप करवा लें।

 

इसे भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की के पार्थ समथान के हाथ लगी बॉलिवुड की बड़ी फिल्म, आलिया भट्ट के अपोजिट होगा रोल!

 

उन्होंने आगे कहा, "मैं घरेलू उपचारों का पालन कर रही हूं क्योंकि वे सबसे अच्छा काम करते हैं, और निश्चित रूप से भाप। कोविद किसी के भी साथ हो सकता है, इसलिए समग्र स्वास्थ्य को बनाए रखना वास्तव में महत्वपूर्ण है ताकि जब यह आपको हिट करे, तो आपके पास एक प्रतिरक्षा प्रणाली मजबूत हो जो वायरस से लड़ने के लिए पर्याप्त हो! "


सारा ने टीवी शो संतोषी मां - सुनयिन व्रत कथाये में देवी पोलोमी की भूमिका निभाई। उन्होंने डेली सोप सपना बाबुल का ... बिदाई के साथ घर घर में लोकप्रिय हो गयी। सारा ने शो खत्म होने के बाद डांस रियलिटी शो जरा नचके दिखा जीतने के लिए चली गईं। उन्होंने अन्य रियलिटी शो जैसे बिग बॉस 4 और नच बलिए 6 में भी भाग लिया।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला