शिवसेना के लिए बुरी खबर! अध्ययन ने कहा- मेरा नाम ना खींचा जाए, कंगना से कोई रिश्ता नहीं

By रेनू तिवारी | Sep 10, 2020

एक समय था जब एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए  शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन का अपनी जान देने के लिए तैयार रहते थे। दोनों में बेइंतहा प्यार था लेकिन अब अध्ययन का मन कंगना को लेकर पूरी तरह से बदल गया है। कंगना रनौत ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार की अलोचना की थी जिसके बाद उद्धव ठाकरे की सरकार ने कंगना रनौत से बदला लेते हुए कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चलवा दिया। कंगना के ऑफिस को बीएमसी ने तोड़ दिया। सरकार के खिलाफ बोलने की सजा कंगना को देते हुए महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले से जुड़े होने का भी एक केस भी तैयार किया है। जिसमें 4 साल पुराने अध्ययन सुमन के इंटरव्यू को आधार बनाकर जांच करने की प्लानिंग प्लोटिंग चल रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: कंगना विवाद के बाद उद्धव ठाकरे संग शरद पवार की बैठक, मराठा आरक्षण पर SC के फैसले को लेकर हुई चर्चा

कंगना रनौत के साथ अपने अफेयर को लेकर बात करते हुए अध्ययन सुमन ने कहा था कि एक पार्टी में कंगना को मैंने ड्रग्स लेते हुए देखा था। अब ये 4 साल पुराना इंटरव्यू महाराष्ट्र सरकार की तरफ से करवायी जा रही जांच का केंद्र है लेकिन महाराष्ट्र सरकार को अब धक्का लग सकता है क्योंकि अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत के ड्रग्स वाले मामले से अपने आपको अलग कर लिया है। अपने हालिया बयान में अध्ययन ने कहा है कि मुझे इस मामले से दूर रखा जाए। मैं कंगना को नहीं जानता और न ही  कंगना  के साथ मेरा कभी कोई रिश्ता होगा। सुशांत को न्याय दिलाने के मामले में हमारी लड़ाई एक है। इसके अलावा कंगना से मेरा कोई लेना-देना नहीं  हैं। मैंने बहुत ही मुश्किल दिन देखे हैं। अब मेरी जिंदगी ट्रेक पर आ रही है तो कृपया मुझे इन सब मामलों से दूर रखें।

अध्ययन सुमन ने खुद को इस मामले से अलग कर लिया है ऐसे में अब महाराष्ट्र सरकार को कंगना के खिलाफ ड्रग्स से जोड़कर जांच करने की मांग उल्टी पड़ सकती है क्योंकि जिस सबूत को आधार बनाकर सरकार ने कंगना के खिलाफ चाल चली अब  वह सबूत ही अपने आपको इस विवाद से अलग कर रहा है। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा