Aditi Rao Hydari और Siddharth ने रचा ली गुपचुप शादी, तेलंगाना के मंदिर में दोनों ने लिए सात फेरे, आधिकारिक घोषणा की जल्द उम्मीद

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2024

तापसी पन्नू के बाद लगता है एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने काफी गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अदिति राव हैदरी ने साथी अभिनेता सिद्धार्थ के साथ तेलंगाना के वानापर्थी में एक मंदिर में एक शांत समारोह में शादी कर ली है। किसी भी अभिनेता ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है लेकिन ग्रेटआंध्र की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक घोषणा आसन्न है।

 

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024 | कंगना रनौत- हेमा मालिनी से लेकर अरुण गोविल तक, यहां है लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार मशहूर हस्तियों की पूरी सूची


पोर्टल ने बुधवार को बताया कि सिद्धार्थ और अदिति ने बुधवार सुबह वार्नापति के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी के बंधन में बंध गए। कई क्षेत्रीय समाचार आउटलेटों ने ऐसी ही रिपोर्टें प्रकाशित की हैं जो पुष्टि करती हैं कि शादी वास्तव में हुई थी। दोनों कलाकारों ने अब तक न तो इस खबर की पुष्टि की है और न ही इसका खंडन किया है। उम्मीद है कि नवविवाहित जोड़ा आज शाम अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा करेगा, जबकि प्रशंसक इस जोड़े को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और दोस्तों से अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टार Vin Diesel को आयी Deepika Padukone की याद, शेयर की अपनी एक्ट्रेस के साथ पुरानी तस्वीर

 

अदिति और सिद्धार्थ अपनी 2021 की फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान मिले और इसके तुरंत बाद डेटिंग शुरू कर दी। बताया जाता है कि वे कुछ समय से साथ भी रह रहे थे। हालाँकि, किसी भी अभिनेता ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है। नए साल 2024 के दिन, अदिति ने सिद्धार्थ के साथ तस्वीरें पोस्ट करके रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया।


प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान