Aditi Rao Hydari निमाने जा रही है Sumitra Kumari का किरदार, फिल्म Jubilee से रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

By रेनू तिवारी | Mar 20, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। पीरियड ड्रामा फिल्मों में उनका लुक लोगों को प्रभावित करता है, फिर चाहे वह फिल्म पद्मावत में महरूनिशा का किरदार हो या फिर ताम में अनारकली का.. उनकी वह किसी रानी से कम नहीं लगती हैं। अदिति राव हैदरी एक बार फिर से पीरियड ड्रामा फिल्म जुबली में नजर आने वाली हैं। अदिति राव हैदरी ने विक्रमादित्य मोटवाने की आगामी सीरीज जुबली से अपने लुक को शेयर किया है। मल्टी-स्टारर ड्रामा प्राइम वीडियो पर दो भागों में रिलीज़ होगी। ताज डिवाइडेड बाय ब्लड में अपनी अभिनय प्रतिभा से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद अदिति राव हैदरी एक और दिलचस्प परियोजना के साथ वापस आ गई हैं। अभिनेत्री अगली बार विक्रमादित्य मोटवाने की 10-एपिसोड की काल्पनिक ड्रामा जुबली में दिखाई देंगी। 20 मार्च को अभिनेत्री ने अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज से अपना पहला लुक साझा किया।


जुबली से अदिति राव हैदरी का लुक

ताज डिवाइडेड बाय ब्लड में अनारकली के किरदार के रूप में दर्शकों का दिल चुराने के बाद अदिति राव हैदरी जुबली में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने 15 मार्च को अपने पहले लुक पोस्टर का रिलीज किया जहां वह सुमित्रा कुमारी की भूमिका में सुंदर और ग्लैमरस लग रही थीं। सुमित्रा त्रुटिहीन व्यावसायिक कौशल वाली एक फिल्म स्टार की पत्नी हैं और सच्ची शान के साथ प्रतिध्वनित होती हैं। अदिति के अलावा, सीरीज में प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर सहित कई कलाकारों की टुकड़ी प्रमुख भूमिकाओं में है।

 

इसे भी पढ़ें: Swara Bhasker Wedding | किसी भारतीय ने नहीं बल्कि पाकिस्तानी डिजाइनर ने डिजाइन किया है स्वरा भास्कर का वेडिंग लंहगा


जुबली के बारे में

जुबली भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह एक रोमांचकारी लेकिन काव्यात्मक कहानी है जो पात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द बुनी गई है और वे अपने सपनों, जुनून, महत्वाकांक्षा और प्यार की खोज में जुआ खेलने को तैयार हैं। यह विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित है और मोटवाने के साथ सौमिक सेन द्वारा निर्मित है। पहले पांच एपिसोड वाले भाग एक का प्रीमियर 7 अप्रैल को होगा जबकि भाग दो में शेष पांच एपिसोड अगले सप्ताह 14 अप्रैल को रिलीज होंगे।

 

प्रमुख खबरें

कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों में से किसी एक को चुनना होगा : Amit Shah

इस्पात आयात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत : TV Narendran

Richa Chadha ने हीरामंडी के निर्देशक संजय लीला भंसाली के बचाव में कही ये बात

Jaipur में पुलिस थाने के पास एक व्यक्ति का मिला शव, शरीर पर मिले चोट के निशान