अफगानिस्तान के खिलाड़ी पर दिल्ली में केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 29, 2022

नयी दिल्ली। यहां सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में एक मैच के बाद अफगानिस्तान मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) के एक खिलाड़ी और उसके समर्थकों द्वारा कथित रूप से हमला किए जाने के बाद 30 वर्षीय भारतीय मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेंगलुरु के रामनश्री नगर निवासी एम श्रीकांत शेखर ने 24 जून को दक्षिण दिल्ली के हौज खास के सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में हुए एक मैच में हिस्सा लिया था।

इसे भी पढ़ें: केंद्र उदयपुर की घटना को आतंकवादी घटना मान रहा, एनआईए की टीम भेजी गई

पुलिस ने बताया कि 26 जून को शहर के एक अस्पताल से सूचना मिली थी कि शेखर को 24 जून की रात में भर्ती कराया गया था और वह गंभीर रूप से घायल है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जैकर ने कहा कि पीड़ित एम श्रीकांत शेखर शहर के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। शेखर ने पुलिस को बताया कि उन पर अफगान खिलाड़ी अब्दुल अजीमऔर उनके समर्थकों ने हमला किया था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना मैट्रिक्स फाइट नाइट (एमएफएन) के प्रचार के समापन के बाद हुई। पुलिस ने कहा कि शेखर के बयान के आधार पर सोमवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 325 (स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई है।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut