लंबे समय बाद सुपरस्टार जितेन्द्र करने जा रहे हैं एक्टिंग में वापसी, जानें किस फिल्म में आएंगे नजर

By रेनू तिवारी | May 05, 2020

बॉलीवुड एक्टर जितेन्द्र अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं। जितेन्द्र के मस्ती भरे अंदाज, रामांटिक स्टाइल पर 70 के दशक की लड़कियां मरती थी। उनकी लड़कियों के बीच काफी लोकप्रियाता थी। समय के साथ-साथ जितेन्द्र ने पर्दे पर गभीर रोल भी निभाए और खूब नाम कमाया। हिम्मतवाला, धरम वीर, आदमी खीलोना हे जैसी फिल्म जितेन्द्र की सुरपहिट फिल्में रहीं। 

 

इसे भी पढ़ें: लगातार टल रही शूटिंग के कारण बढ़ा ‘ब्रह्मास्त्र’ का बजट, रणबीर-आलिया-अयान ने लिया बड़ा फैसला

जितेन्द्र के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि 78 साल के जितेन्द्र एक बार फिर एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं। इस बार जितेन्द्र बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि डिजिटल पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। जितेन्द्र एकता कपूर की शो बारिश से डिजिटल डेब्यू करेंगे. इसमें वे जीतूजी गांधी का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसमें वे हीरों का व्यापार करते नजर आएंगे। इस शो में जितेंद्र का रोल काफी रोचक होता जा रहा है। जितेन्द्र ने अपनी एक्टिंग में फिर से वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह काफी खुश है। बारिश एक अच्छा शो है। शो की टीम ने मेरे साथ पूरा सहयोग किया हैं। मुझे इंतजार है शो के जल्द शुरू होने का। 

 

इसे भी पढ़ें: ऋषि के निधन के बाद अब पाकिस्तान ने दिया कपूर खानदान को बड़ा धोखा, जाने पूरा मामला

आपको बता दें कि इस समय जितेन्द्र पर्दे से दूर है और फिल्म के प्रोडक्शन काम में लगे हुए हैं। वह टीवी और फिल्म निर्माता, बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष हैं। अपने नृत्य के लिए प्रसिद्ध, उन्हें 2003 में फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार और 2006 में स्क्रीन लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उन्होंने विशेष रूप से तेलुगु भाषा में विभिन्न दक्षिण भारतीय फिल्मों के 80 से अधिक रीमेक किए थे। अपने लंबे फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने 1960 के दशक में 121 हिट फिल्में दीं।


प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा