मास्टरबेशन सीन के बाद स्वरा का ''यौन इच्छा'' पर बड़ा बयान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 21, 2018

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में हस्थमैथुन वाले दृश्य के लिए उन्हें ट्रोल किया जायेगा लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में विमर्श शुरू होगा। यह विषय भारतीय समाज और फिल्मों में अछूत माना जाता है। 

शशांक घोष निर्देशित फिल्म में स्वरा, करीना कपूर खान, सोनम के आहूजा और शिखा तल्सानिया ने चार दोस्तों का किरदार निभाया है। कुछ समीक्षकों ने जहां महिलाओं से जुड़े इस मसले को फिल्मी पर्दे पर उतारने के लिए सराहना की है जबकि कुछ ने इसे महिलाओं के नजरिये से अग्रगामी कदम बताया और कुछ ने इसे सतही बताया है।

स्वरा ने प्रेट्र से कहा,‘‘ मुझे पता था कि लोग मेरी आलोचना करेंगे। ...इस दृश्य से लोगों को धक्का लगेगा। कुछ इसे शर्मनाक कहेंगे । मैं कुछ मामलों में काफी उदार विचार रखती हूं, राजनीतिक मामलों पर अपने विचार रखती हूं, इसलिए लोग मुझ पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

लेकिन इस फिल्म में इसके अलावा और भी बहुत कुछ है। अभिनेत्री इस बात को लेकर खुश हैं कि महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में बालीवुड में पहली बार कोई फिल्म खुलकर कुछ कहती है और अब इस बारे में विमर्श भी शुरू हो गया है।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला