कंगना के बाद अनुपम खेर का फिल्म 'इमरजेंसी' से पहला पोस्टर रिलीज, जयप्रकाश नारायण का निभा रहे हैं किरदार

By रेनू तिवारी | Jul 22, 2022

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी के एक छोटे से टीजर ने तहलका मचा दिया था। कंगना का लुक देखकर लोग हैरान रह गये थे। अब दिग्गज एक्टर अनुपम खेर का भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ता और राजनीतिक नेता जयप्रकाश नारायण के रूप में उनका पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। जयप्रकाश नारायण के रूप में अनुपम खेर दमदार लग रहे हैं। अभिनेता आगामी फिल्म इमरजेंसी में जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं।  अनुपम खेर अपने करियर की 527वीं फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। इससे पहले उन्होंने द कश्मीर फाइल्स में अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था। अनुपम ने 22 जुलाई को ट्विटर पर फिल्म इमरजेंसी से अपना पहला लुक साझा किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह इस निडर विद्रोही की भूमिका निभाने पर गर्व महसूस करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Women's Fitness: इन फिटनेस मिथ्स पर जल्दी भरोसा कर लेती हैं महिलाएं, अभिनेत्री सोनाली सहगल ने बताई इनकी सच्चाई

अनुपम खेर का इमरजेंसी से पहला लुक

अनुपम खेर ने 22 जुलाई को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आगामी फिल्म इमरजेंसी से जयप्रकाश नारायण के रूप में अपना पहला लुक साझा किया। पोस्टर में वह सफेद बाल और चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। पोस्टर को साझा करते हुए, अनुपम ने एक नोट लिखा, "निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए खुश और गर्व, शब्द के सही अर्थों में एक विद्रोही, #KanganaRanaut स्टारर और निर्देशन में #Emergency। मेरी 527वीं फिल्म जय हो! #JP #लोकनायक। 

 

इसे भी पढ़ें: Greece ट्रिप से वायरल हुई Nysa Devgan की तस्वीरें, दो लड़कों के साथ चिपका देख भड़के लोग


जयप्रकाश नारायण एक भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ता, सिद्धांतवादी, समाजवादी और राजनीतिक नेता थे। उन्हें 1970 के दशक के मध्य में प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के खिलाफ विपक्ष का नेतृत्व करने के लिए याद किया जाता है, जिन्हें उखाड़ फेंकने के लिए उन्होंने पूर्ण क्रांति का आह्वान किया था।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA