शादी के बाद Kriti Kharbanda ने सबसे पहले Pulkit Samrat के लिए बनायी ये खास डिश, आपने खाई है क्या पहले कभी?

By रेनू तिवारी | Mar 19, 2024

बॉलीवुड दिवा कृति खरबंदा ने पिछले हफ्ते अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधी। सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा करने के बाद, अभिनेत्री ने अब भव्य 'गृह प्रवेश' समारोह के बाद अपनी 'पहली रसोई' की तस्वीरें साझा की हैं। शादी के बाद, कपल अपने दिल्ली स्थित घर लौट आये और अपने 'गृह प्रवेश' अनुष्ठान के दौरान घर में प्रवेश करते समय ढोल की धुन पर जमकर नाचते हुए देखा गया। पुलकित ने पत्नी के साथ थिरकते हुए सीटी भी बजाई।

 

इसे भी पढ़ें: शराब की लत में डूबे हुए थे जावेद अख्तर, पहली पत्नी ने दे दिया था तलाक, शबाना आजमी ने कैसे सवारी गीतकार जिंदगी, Love Story


पारंपरिक पोशाक पहने वे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इवेंट के लिए, पुलकित ने कुर्ता और धोती चुना, जबकि कृति ने साड़ी पहनना चुना। शादी के बाद, जोड़े ने अपनी शादी के दिन की मनमोहक तस्वीरें भी साझा कीं।


जोड़े ने पोस्ट को कैप्शन दिया "गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस तक। नीचे और ऊपर तक, यह केवल आप ही हैं। शुरू से अंत तक, हर समय और हर समय, जब मेरा दिल अलग-अलग धड़कता है, तो यह केवल आप ही होते हैं। लगातार , लगातार, लगातार आप! अपने बड़े दिन के लिए, कृति ने गुलाबी लहंगा चुना, जबकि पुलकित ने पुदीना हरी शेरवानी चुनी।

 

इसे भी पढ़ें: होश उड़ा देगा Randeep Hooda का ट्रांसफॉर्मेशन, फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए बदल डाला शरीर का आकार | Photos


पुलकित और कृति दोनों का जन्म दिल्ली में हुआ था और चूंकि उनके परिवार एनसीआर क्षेत्र में रहते हैं, इसलिए यह स्पष्ट है कि इस जोड़े ने अपनी शादी के लिए मानेसर को क्यों चुना। कृति और पुलकित वीरे की वेडिंग, तैश और पागलपंती जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, पुलकित हाल ही में फुकरे की तीसरी किस्त में दिखाई दिए और जोया अख्तर के वेब शो मेड इन हेवन सीजन 2 में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई। कृति अपनी आगामी फिल्म, रिस्की रोमियो की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो मई में होने वाली है।


प्रमुख खबरें

Noida में नाबालिग की हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया

Chandra Darshan 2024: चंद्र दर्शन के मौके पर इस विधि से करें चंद्रदेव की पूजा, जानिए महत्व

Uttar Pradesh के सुल्तानपुर में नदी में नहाते समय दो युवक डूबे, एक को बचाया गया

Devendra Fadnavis के काफिले को काले झंडे दिखाने के आरोप में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया