MP-MLA के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद योगी बोले- अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 07, 2019

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संत कबीर नगर में भाजपा सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट की घटना पर बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। योगी ने यहां एक कार्यक्रम में कहा 'भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। हम अनुशासनहीनता को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। कल (बुधवार) वाले मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।' 

 

गौरतलब है कि संत कबीर नगर से भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से इसी पार्टी के विधायक राकेश बघेल के बीच बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट में एक बैठक के दौरान मारपीट हो गयी थी। इस दौरान प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन भी मौजूद थे। भाजपा को शर्मसार करने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: एक-दूसरे पर जूतों की बरसात करने लगे भाजपा सांसद और विधायक, देखें विडियो

 

मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि भाजपा इस बार उत्तर प्रदेश में अमेठी और आजमगढ़ समेत 74 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 23 महीनों के अपने कार्यकाल के दौरान उनकी सरकार ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था को काफी बेहतर किया है। कुम्भ और प्रवासी भारतीय दिवस के सफल आयोजन से पता चलता है कि राज्य प्रशासन में कितना बड़ा बदलाव आया है। योगी ने पिछले महीने हुए पुलवामा आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर सियासत नहीं होनी चाहिये।

 

प्रमुख खबरें

Uma Bharti Birthday: उमा भारती ने एमपी में जमाई थीं भाजपा की जड़ें, ऐसे बनी थीं प्रदेश की पहली महिला CM

Share Market| शेयर बाजार की हुई शानदार शुरुआत, खुलते ही निफ्टी ने रचा इतिहास

Rajasthan: ग्राम विकास अधिकारी डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार

JDS Leader Revanna ने यौन उत्पीड़न मामले में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की