एक ऐसी लड़ाई, जो आपने लड़ी, आपको पता भी नहीं, 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद विवेक अग्निहोत्री लेकर आ रहे 'The Vaccine War'

By अभिनय आकाश | Nov 10, 2022

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट के साथ पब्लिक के सामने होंगे। अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी पिछली फिल्म को मिली भारी सफलता के बाद अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट द वैक्सीन वॉर के साथ लोगों के सामने आने वाले हैं। ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होगी। 10 नवंबर यानी अपने जन्मदिन के अवसर पर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक पोस्टर के साथ इस प्रोजेक्ट का आधिकारिक ऐलान किया। 

इसे भी पढ़ें: आ रही है बाप ऑफ ऑल फिल्म्स, 80-90 के दशक के दमदार हीरो साथ में शेयर करेंगे स्क्रीन

विवेक अग्निहोत्री ने की नई फिल्म की घोषणा

द वैक्सीन वॉर के पोस्टर में एक वैक्सीन की बोतल है जिस पर शीर्षक लिखा है। पोस्टर की निचली पंक्ति में लिखा है, ''एक युद्ध जिसे आप नहीं जानते थे कि आप लड़े और इसे जीत गए।'' हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, हालांकि, नाम उस विषय के बारे में बहुत कुछ बताने के लिए काफी है कि आखिर फिल्म किस विषय पर आधारित है। माना जा रहा है कि ये फिल्म भारतीय जैव-वैज्ञानिकों और स्वदेशी टीकों के बारे में कुछ अध्याय को खोलेगी। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर बढ़ा बवाल, केरल पुलिस ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

फिल्म इसी महीने जल्द फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। विवेक ने ट्विटर पर घोषणा करते हुए कहा कि प्रस्तुत है 'वैक्सीन वॉर' - एक ऐसी लड़ाई, जो आपने लड़ी, लेकिन उसके बारे में आपको पता नहीं है। और अपने विज्ञान, साहस और महान भारतीय मूल्यों के साथ जीता। यह होगा स्वतंत्रता दिवस, 2023 पर 11 भाषाओं में रिलीज होगी। कृपया हमें आशीर्वाद दें। 

प्रमुख खबरें

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया

Puri Assembly Seat के कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, घायल