विक्की कौशल के बाद मलाइका अरोड़ा की सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव मिला शख्स, बिल्डिंग सील

By रेनू तिवारी | Jun 11, 2020

कुछ हफ़्ते पहले खबर आयी थी कि विक्की कौशल मुंबई में जहां रहते हैं उस इमारत को सील किया गया था, क्योंकि बिल्डिंग में एक युवा लड़की की कोरोनोवायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। विक्की के बाद अब खबरें आ रही हैं कि मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को सील कर दिया गया हैं। यह बताया जा रहा है कि बांद्रा में मलाइका अरोड़ा की इमारत को भी, एक निवासी द्वारा कोरोना वायरस परीक्षण सकारात्मक आने के बाद इमारत को सील कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: 'अमिता का अमित' अभिनेता जगेश मुकाती का अचानक निधन, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

  

कोरोनोवायरस के लिए एक सकारात्मक परीक्षण के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की   बिल्डिंग को रेड जोन बनाया गया है। 8 जून को इमारत को सील कर दिया गया था। इससे पहले आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे अपना शक के आधार पर अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा चुकें हैं और खुद को 14 दिनों के लिए पृथक भी रख चुके हैं। करण जौहर और जान्हवी कपूर के स्टाफ सदस्यों ने की कोरोनावायरस की रिपोर्ट सकारात्मक आयी थी, जिसके कारण जान्हवी, ख़ुशी और उनके डैडी बोनी कपूर ने 14 दिनों के लिए घर पर खुद को कैद कर लिया था। बाद में, बोनी कपूर ने ट्विटर पर यह पुष्टि करते हुए कहा कि हमारा पूरा परिवार सुरक्षित हैं परिवार में किसी को भी कोरोना नहीं हैं हमारी क्वारंटाइन का समय पूरा हो चुका हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान और अक्षय कुमार का होगा दिवाली पर महाक्लैश, राधे-पृथ्वीराज में से कौन मारेगा बाजी?

मलाइका पूरे लॉकडाउन में नियमित रूप से सोशल मीडिया अपडेट साझा करती रही हैं। वह अपने बेटे अरहान के साथ रह रही थी। समय-समय पर मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ भी नजर आयी। मलाइका ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी। खाना पकाने के वीडियो से लेकर अपने कुत्ते कैस्पर के साथ मस्ती करने तक, अपने बेटे को गेम खेलने से लेकर अर्जुन के साथ मजेदार आदान-प्रदान करने के तक, मलाइका लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन  खूब वीडियो और तस्वीर शेयर की।

 

प्रमुख खबरें

Afghanistan Flood: अफगानिस्तान में भारी बारिश के चलते बाढ़, 50 लोगों की मौत

भाजपा नीत केंद्र सरकार का कार्यकाल जल्द ही समाप्त हो जाएगा : Abhishek Banerjee

Kerala: भारी बारिश का पूर्वानुमान, मौसम विभाग ने 19, 20 मई के लिए कुछ जिलों में रेड अलर्ट जारी किया

West Bengal में BJP नेता Pawan Singh ने TMC पर लगाया लोगों को डराने, धमकाने का आरोप