विपक्षी गठबंधन का मकसद धर्मनिरपेक्ष सरकार बनाना: अभिषेक सिंघवी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 19, 2019

कोलकाता। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने शनिवार को यहां हुई तृणमूल कांग्रेस की महारैली की प्रशंसा की और कहा कि विपक्षी गठबंधन का मकसद भाजपा को हराना एवं धर्मनिरपेक्ष सरकार बनाना है। ब्रिगेड परेड ग्राउंड में हो रही रैली में सिंघवी कांग्रेस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इस रैली में बीजू जनता दल (बीजद) एवं मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नीत वाम मोर्चे के अलावा सभी विपक्षी दलों के नेता शामिल हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार पर जमकर बरसे यशवंत सिन्हा, बोले- आंकड़ों के साथ कर रही है बाजीगरी

उन्होंने कहा कि हमने इस तरह की बदले की राजनीति पहले कभी नहीं देखी थी...जब अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में 100 रैलियां की, किसी ने सवाल नहीं पूछा लेकिन जब राजद ने एक रैली का आयोजन किया तो उसे आयकर का नोटिस मिला। कांग्रेस बिहार में महागठबंधन में लालू प्रसाद की पार्टी राजद की सहयोगी है। कांग्रेस नेता ने सरकार पर “घटिया राजनीति” में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि मत विभाजन की सबसे बड़ी लाभार्थी भाजपा है। सिंघवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के गठबंधन का मजाक उड़ाते हैं लेकिन उनकी पार्टी ने कश्मीर में सबसे अनैतिक गठबंधन किया। वह उसके बारे में क्या कहेंगे?

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला