एयर इंडिया ने टिकट बुकिंग किराये में भारी कटौती की घोषणा की, इतने प्रतिशत की देगी छूट!

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 10, 2019

मुंबई। सार्वजनिक क्षेत्र की एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने शुक्रवार को अंतिम समय में टिकट बुकिंग किराये में "भारी कटौती" की घोषणा की। इससे जेट एयरवेज के अचानक परिचालन बंद करने से टिकट के दामों में तेजी की दिक्कत से जूझ रहे यात्रियों को राहत मिलेगी। एयर इंडिया ने बयान में कहा कि एयरलाइन कंपनी ने उड़ान (प्रस्थान) से तीन घंटे पहले की अवधि में टिकट बुकिंग में "भारी छूट " देने का फैसला किया है। 

इसे भी पढ़ें: एयर इंडिया ने किया आगाह, बिना अनुमति मीडिया से बात नही करेंगे कर्मचारी

कंपनी ने कितनी छूट दी जाएगी इस बारे में नहीं बताया है। कंपनी ने कहा कि अब अंतिम क्षणों में यात्रा करने वाले खासकर बहुत जरूरी वजहों से सफर करने वाले यात्री काफी कम कीमतों पर टिकट बुक करा सकते हैं। टिकट बुकिंग काउंटर , वेबसाइट , एप या एजेंट के माध्यम से की जा सकती है। यह फैसला वाणिज्यिक समीक्षा बैठक में लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली एयरपोर्ट पर आव्रजन प्रणाली सर्वर डाउन, 6 अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में हुई देरी

इससे पहले एक अधिकारी ने बताया था कि एयर इंडिया अंतिम क्षणों में टिकट बुकिंग पर 50 प्रतिशत की छूट देगी। एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा कि आमतौर पर, ग्राहकों को अंतिम क्षण की बुकिंग के लिए 40 प्रतिशत या उससे अधिक भुगतान करने के मजबूर किया जाता है। हालांकि, जेट एयरवेज के अस्थायी तौर पर परिचालन बंद करने के बाद यह अंतर सामान्य से काफी अधिक है।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान