Air India Express ने चालक दल के 25 सदस्यों को भेजे बर्खास्तगी पत्र, अन्य से काम पर लौटने को कहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2024

एअर इंडिया एक्सप्रेस ने चालक दल के कम से कम 25 उन सदस्यों को बर्खास्त करने संबंधी पत्र जारी किए हैं जिन्होंने बीमार होने की सूचना दी थी। चालक दल के सदस्यों के नहीं होने के कारण एअरलाइन को 90 से अधिक उड़ानें रद्द करनी पड़ी हैं।

एयरलाइन से जुड़े सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि टाटा समूह के स्वामित्व वाली एअरलाइन ने बीमार होने की सूचना देने वाले चालक दल के अन्य सदस्यों को बृहस्पतिवार शाम चार बजे तक काम पर लौटने का आदेश दिया है और ऐसा नहीं करने पर उन्हें भी बर्खास्त किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार, एअर इंडिया एक्सप्रेस ने चालक दल के सदस्यों के नहीं होने के के कारण बृहस्पतिवार को कम से कम 60 उड़ानें रद्द कीं। उन्होंने बताया कि चालक दल के सदस्यों के एक साथ छुट्टी पर जाने के कारण यात्रियों को भारी असुविधा हुई है।

एअरलाइन में चालक दल के लगभग 1,400 सदस्य हैं, जिनमें से लगभग 500 सदस्य वरिष्ठ स्तर पर हैं। एअरलाइन में कथित कुप्रबंधन के विरोध में चालक दल के 200 से अधिक सदस्यों ने मंगलवार रात से बीमार होने की सूचना देनी प्रारंभ की। चालक दल के सदस्यों की कमी के कारण 90 से अधिक उड़ानें रद्द की गईं हैं।

प्रमुख खबरें

MP: शव वाहन का लंबे समय तक इंतजार करने के बाद मां का शव आटोरिक्शा में ले गया व्यक्ति

संसद में जम्मू-कश्मीर के अधिकारों के लिए लड़ने का मौका चाहता हूं: Omar Abdullah

Kerala Police ने अंतरराष्ट्रीय मानव अंग तस्करी नेटवर्क के संदिग्ध सरगना को गिरफ्तार किया

Bareilly में बस के फ्लाईओवर के नीचे गिरने से एक यात्री की मौत, 40 अन्य घायल