अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म Shaitaan जल्द ही होगी ओटीटी पर रिलीज | Details Inside

By रेनू तिवारी | Apr 01, 2024

सुपरस्टार आर.माधवन और अजय देवगन की फिल्म शैतान 8 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ज्योतिका की हिंदी डेब्यू फिल्म ने 31 मार्च तक 138.77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फैंस इस फिल्म का ओटीटी पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब अजय देवगन और आर माधवन के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है।


जानिए शैतान कब ओटीटी पर रिलीज होगी

अक्सर देखा जाता है कि फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के करीब दो महीने बाद मेकर्स फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर देते हैं। ऐसे में अगर इस फिल्म की बात करें तो मई में इसे रिलीज हुए दो महीने पूरे हो जाएंगे। इस बीच फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक शैतान 3 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

 

इसे भी पढ़ें: Amar Singh Chamkila Promotions के दौरान Imtiaz Ali ने जब वी मेट 2 और लव आज कल 3 पर किया बड़ा खुलासा


शैतान किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?

हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में देखना होगा कि फिल्म निर्माता इसकी घोषणा कब करेंगे।


शैतान गुजराती फिल्म वश का रीमेक है

गुजराती फिल्म वश साल 2023 में रिलीज हुई थी, जिसका हिंदी रीमेक शैतान है। इसकी बाल कलाकार जानकी बोदीवाला ने दोनों फिल्मों में एक ही तरह की प्रेतवाधित लड़की की भूमिका निभाई थी। शैतान को डायरेक्टर विकास बहल ने बनाया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में एक्ट्रेस ज्योतिका अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। वहीं विलेन के रोल में आर माधवन हैं. इस फिल्म की कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक आदमी अपनी अलौकिक शक्तियों से बंधक बना लेता है। अब तक फिल्म ने 138.77 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।


प्रमुख खबरें

Amit Shah का दावा, बीजेपी को प्लान बी जरूरत नहीं, प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे पीएम मोदी

इन सब लोगों को बताऊंगी...13 मई की घटना का वीडियो आया सामने, CM आवास में स्वाति मालीवाल के साथ क्या हुआ था?

Health Tips: इन 5 चीजों को खाते ही शरीर में तेज हो जाएगा ब्लड सर्कुलेशन, आज से ही डाइट में करें शामिल

शीशमहल में हुए हाई वोल्टेज ड्रामे की पोल-खोलने वाली रिपोर्ट, 13 मई से लेकर अब तक क्या कुछ हुआ, कड़ी दर कड़ी पूरी कहानी