अजय देवगन का दिवाली धमाका! 300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ये फिल्म

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 11, 2018

अजय देवगन की फिल्म तानाजी की रिलीज से पर्दा उठ चुका है। 2019 के दशहरा या दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।  फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद ये फिल्म आउट ऑफ खबर हो गई थी फिल्म के सेट से कोई खबर नही आ रही थी सोशल मीडिया पर भी इसकी कोई खास अपडेट थी अनुमान लगाया जा रहा था की शायद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज की खबर आते ही फिल्म एक बार फिर खबरों में आई ताजा अफवाहों की मानें तो ये फिल्म तानाजी एक बायोपिक है। इस पर पूरी तेजी के साथ काम चल रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि अजय देवगन की यह फिल्म 2019 के दशहरा या दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

बता दें, फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। जबकि फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरु हो सकती है। खास बात है कि अजय देवगन की यह दमदार बॉयोपिक 150 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार होने वाली है। फिल्म के वीएफएक्स पर काफी खर्च किया जाने वाला है। अजय देवगन की अपनी वीएफएक्स कंपनी इस फिल्म पर काम कर रही है। 

साथ ही फिल्म की कास्टिंग पर भी काम चल रही है। फिलहाल, फिल्म में सिर्फ अजय देवगन का नाम फाइनल है। जबकि बाकी कास्ट के नाम की घोषणा भा जल्द ही कर दी जाएगी। सूत्रों की मानें तो अगले महीने तक फिल्म के रिलीज डेट और कास्ट की ऑफिशियल घोषणा कर दी जाएगी।  

प्रमुख खबरें

Champions Trophy : PCB ने भारत के क्वालीफाइंग दौर के मैच एक ही शहर में कराने का सुझाव दिया

American Express गुरुग्राम में 10 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में खोलेगी अत्याधुनिक कार्यालय परिसर

‘वोट जिहाद’ का बयान देने वालीं Salman Khurshid की भतीजी का Akhilesh ने किया बचाव

JDS और BJP नेता महिलाओं का सम्मान करते हैं तो उन्हें पीड़िताओं से मिलने जाना चाहिए : Shivkumar