अखिलेश यादव ने केंद्र पर एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया, ममता बनर्जी से कर सकते हैं मुलाकात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 17, 2023

कोलकाता। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार पर विपक्षी दलों के नेताओं और जन प्रतिनिधियों को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया। सपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक की अध्यक्षता करने यहां आए अखिलेश यादव पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी से शुक्रवार शाम को मुलाकात कर सकते हैं। उन्होंने कोलकाता हवाई अड्डे पर उतरने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग भाजपा के राजनीतिक हथियार हैं।

इसे भी पढ़ें: PM MITRA Mega Textile Parks: अब भारतीय कपड़ों की होगी विदेशों में धूम, मार्केटिंग से डिजाइनिंग तक सभी काम एक ही जगह होगा

बंगाल में तो कम मामले हैं। उत्तर प्रदेश में हमारे कई विधायक और नेता झूठे और मनगढ़ंत मामलों में जेल में हैं।’’ यादव ने कहा, ‘‘जो विपक्षी नेता भाजपा को चुनौती देते हैं, वह उन्हें परेशान करने के लिए ईडी और सीबीआई को भेज देती है।’’ सपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 18 मार्च से कोलकाता में आयोजित होगी।

इसे भी पढ़ें: Mission 2024 की तैयारी में ममता बनर्जी, कांग्रेस को किनारे कर क्षेत्रीय दलों को साधने में जुटीं

पार्टी सूत्रों ने बताया कि इसमें इस साल होने वाले राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति पर चर्चा होगी। यादव आज मौलाली युवा केंद्र में कार्यकर्ताओं की बैठक को भी संबोधित कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार वह ममता बनर्जी से मिलने के लिए उनके आवास पर भी जाएंगे।

प्रमुख खबरें

Mahadev Betting App Case | गिरफ्तारी से बचने के लिए Sahil Khan ने की चार दिन में 1800 किलोमीटर की यात्रा, 40 घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने दबौचा

हमेशा से बल्लेबाजों का खेल रहा है T20, इस IPL में एक कदम और आगे : Pat Cummins

उत्तराखंड जंगल की आग: जानें जंगल में कैसे लगती है आग, भारत में कितनी है संख्या

THROWBACK | जब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 2018 में एक ही इवेंट में साथ हुए शामिल