उत्तर प्रदेश की रैली में अखिलेश यादव को मिला योगी का साथ!

By अभिनय आकाश | May 04, 2019

बाराबंकी। लोकसभा चुनाव का दौर अपने चरम पर है और इस दौर में हरेक दल अपने पक्ष में मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर छोड़ रही है। सियासत के इसी उठा-पटक की जंग में एक मजेदार वाक्या उत्तर प्रदेश में देखने को मिला। बाराबंकी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में सीएम योगी की शक्ल वाले एक शख्स को अखिलेश के साथ मंच साझा करते हुए देख सभी आश्चर्यचकित हो गए। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा के लोग सवाल पूछने वाले को राष्ट्र विरोधी कहते हैं: अखिलेश

भगवाधारी वेष में सीएम योगी की तरह दिखने वाले शख्स को सपा मुखिया के साथ देखकर लोगों के बीच जिज्ञासा जाग गई जिसे कुछ ही देर बाद अखिलेश ने शांत करते हुए जनता से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको। अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए। गौरतलब है कि अखिलेश यादव बाराबंकी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अखिलेश ने कहा, बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है। आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है। अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन किया है तो जीत भी पक्की है।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला