निषाद का भाजपा में शामिल होना घाटे का सौदा: अखिलेश यादव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 04, 2019

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर से सांसद प्रवीण कुमार निषाद के भाजपा में शामिल होने को लेकर गुरुवार को कहा कि भाजपा के लिए यह घाटे का सौदा है। अखिलेश ने ट्वीट किया कि यह भाजपा का घाटे का सौदा है क्योंकि जनता ने सांसद को नहीं, उनके पीछे एकजुट महागठबंधन को चुना था। चुनाव में इन मौसेरों की नैया डूबना तय है। उन्होंने सवाल किया कि गोरखपुर में सांसद जी को मठाधीशी का जो झोला भर प्रसाद मिला है, उसे वह पूरा गटक जाएंगे या किसी से बाँटेंगे भी?

इसे भी पढ़ें: सपा-बसपा गठबंधन में इन सीटों पर फंसा पेंच

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर से निषाद समाजवादी पार्टी के टिकट पर लोकसभा का उप चुनाव जीते थे। निषाद के भाजपा में शामिल होने के बाद अब गोरखपुर से उनका भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है। निषाद पार्टी का गोरखपुर के साथ ही बस्ती, महराजगंज, देवरिया और डुमरियागंज में अच्छा प्रभाव है।

इसे भी पढ़ें: मुलायम ने दाखिल किया नामांकन, कहा- समाजवादी पार्टी को मिलेगा बहुमत

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश ने भाजपा पर तंज कसते हुए सवाल किया कि उसका अच्छे दिन वाला घोषणापत्र क्या चुनाव के बाद आएगा? अखिलेश ने कहास कि विकास पूछ रहा है : प्रधान जी का ‘अच्छे दिन वाला घोषणा पत्र’ क्या चुनाव के बाद आयेगा? उन्होंने कहा कि इस बार तो भाजपा वाले एक-दूसरे से भी नहीं कह पा रहे हैं कि ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’ तो जनता से क्या कहेंगे भला। अखिलेश ने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 

प्रमुख खबरें

अंतरराज्यीय मादक पदार्थ रैकेट के मामले में Rajasthan से छह और लोग गिरफ्तार

IPL 2024: लोग उसे भगवान समझते हैं... विराट कोहली के आलोचकों पर बरसे नवजोत सिंह सिद्धू

Karan Johar को Gold House में किया जाएगा सम्मानित, साथ होनें कई अन्य विदेशी सितारे, जानें क्यों दिया जा रहा है भारतीय फिल्म निर्माता को सम्मान

Summer Vacation में बच्चों को जरुर लें जाए चेन्नई की इन खूबसूरत जगहों पर, आएगा खूब मजा