Akshay Kumar बनें शिव भक्त, 'हर-हर महादेव' के बाद अब लेकर आये नया गीत 'शंभू' | Watch Video

By रेनू तिवारी | Feb 03, 2024

अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आने वाले गाने शंभू की एक झलक साझा की। अभिनेता एक दिल छू लेने वाले संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है, जो 5 फरवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है। गाने के एक मोशन पोस्टर का अनावरण करते हुए, अभिनेता ने एक समर्पित शिव भक्त के रूप में अपने परिवर्तन को प्रदर्शित किया, जो भगवान  शिव के प्रति सच्ची श्रद्धा प्रदर्शित करता है।


मोशन पोस्टर में अक्षय पारंपरिक पोशाक पहने नजर आ रहे हैं, पवित्र त्रिपुंड तिलक, प्रतीकात्मक टैटू और गहरी भक्ति को दर्शाने वाले चित्रण के साथ इस अनदेखे अवतार में एक शिव भक्त के सार को अपना रहे हैं। पोस्टर में लंबी जटाओं, रुद्राक्ष की माला, एक नाक की अंगूठी और हाथ में त्रिशूल के साथ दिव्य आभा को भी दर्शाया गया है जो शिव पूजा में महत्वपूर्ण प्रतीक हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra के साथ प्रॉपर्टी डीलर ने किया फ्रॉड? 165 करोड़ के बंगले में आयी दिक्कत!


यह गाना अक्षय के भक्तिपूर्ण अवतार द्वारा निर्देशित, आध्यात्मिकता की ओर एक मधुर यात्रा का भी वादा करता है। 5 फरवरी को रिलीज होने वाला यह म्यूजिक वीडियो अक्षय कुमार का 2024 का पहला प्रोजेक्ट भी है।


गाने के बारे में अधिक जानकारी

शंभू को खुद अक्षय कुमार ने सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ के साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल अभिनव शेखर ने लिखे हैं और संगीत विक्रम मॉन्ट्रोज़ ने दिया है। यह गाना 5 फरवरी को टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan का इंतजार हुआ खत्म, पूरी हुई Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म की शूटिंग


अक्षय के अन्य प्रोजेक्ट्स

इसके अलावा, अक्षय कुमार अपनी अगली बड़ी रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए भी तैयार हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। यह ईद के मौके पर अजय देवगन की मैदान के साथ क्लैश करते हुए रिलीज होगी। वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे। यह इस साल स्वतंत्रता दिवस पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

सगाई के बाद अब शादी की तैयारी में जुटे Tajikistani Singer Abdu Rozik, खुद बताया कब करने वाले हैं निकाह कबूल

Chikiti Assembly 2024: चिकिटी विधानसभा सीट पर दो भाइयों के बीच टक्कर, बीजेडी ने इस पर लगाया दांव

T20 World Cup 2024 के दूसरे सेमीफाइनल के लिए नहीं होगा कोई रिजर्व डे, यहां देखें पूरी डिटेल्स

Lok Sabha Elections: समाजवादी पार्टी की सोशल इंजीनियरिंग की परीक्षा भी है यह चुनाव