अटकले हुई खत्म! Hera Pheri 3 का हिस्सा होंगे अक्षय कुमार, पढ़ें फिल्म को लेकर ताजा अपडेट

By रेनू तिवारी | Dec 05, 2022

जब अक्षय कुमार ने घोषणा की कि वह हेरा फेरी 3 नहीं कर रहे हैं तो प्रशंसक निराश हो गए। कार्तिक आर्यन के फिल्म में आने के बाद, अक्षय ने कॉमिक काॅपर नहीं करने की बात कही। अब, यह बताया जा रहा है कि खिलाड़ी कुमार फिल्म में वापस आ सकते हैं। अभिनेता को हेरा फेरी फ्रेंचाइजी में प्रतिष्ठित चरित्र राजू की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। नवीनतम मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म की तीसरी किस्त में अपने किरदार को फिर से निभा सकते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: BB 16 Weekend Ka Vaar: घरवालों ने बयां किया दिल का हाल, मजबूत से मजबूत कंटेस्टेंट ने दिल खोलकर बहाए आंसू


अक्षय कुमार करेंगे हेरा फेरी 3?

 एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, "जबकि कार्तिक आर्यन के साथ हेरा फेरी 3 की कास्टिंग के संबंध में सब कुछ कागज पर था, ज्वार अब फिर से बदल रहा है। पिछले 10 दिनों में, फिरोज ने अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात की है। सभी मतभेदों को दूर करने और उसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में वापस लाने के लिए। उसे पता चलता है कि चरित्र कितना प्रतिष्ठित है और यह भी स्वीकार करता है कि चरित्र को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का श्रेय उस तरीके को जाता है जिसमें अक्षय ने भूमिका निभाई थी।

 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड एक्ट्रेस का शाहरुख खान को देखकर रह गई स्टार स्ट्रक, वायरल हो रहा वीडियो


हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अक्षय ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म से पीछे हटने का फैसला क्यों किया। उन्होंने कहा था कि यह (हेरा फेरी) मेरे जीवन और मेरी यात्रा का एक हिस्सा है। मैं बहुत परेशान हूं कि मैं इसका हिस्सा नहीं हूं, लेकिन मैं इस बात से खुश नहीं हूं कि चीजें कैसे आकार लेती हैं। इसलिए मैं अभी पीछे हट गया। मैं अपने प्रशंसकों का आभारी हूं। मैंने ट्विटर पर 'नो राजू, नो हेरा फेरी' ट्रेंड देखा। वे जितने आहत हैं, मुझे भी उतना ही दुख हुआ है। यह दुखद बात है। मैं सभी का बहुत आभारी हूं। मेरे प्रशंसक मुझे प्यार करते हैं। बहुत कुछ। मेरे लिए उनकी दीवानगी असीम है। मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं हेरा फेरी 3 नहीं करूंगा। क्षमा करें।


काम के मोर्चे पर अभिनेता ने हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म, एन एक्शन हीरो में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।


प्रमुख खबरें

बातचीत के जरिए हल हो सारे मसले, उमर अब्दुल्ला बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान मिलकर...

रियलिटी शो में मजाक बनाए जाने पर Karan Johar हुए दुखी, एकता कपूर का मिला समर्थन

T20 World Cup से पहले फंसा पेंच, आयरलैंड सीरीज के लिए वीजा ना मिलने से बाहर हो सकते हैं Mohammad Amir

अकाली दल के उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, चुनाव लड़ने से किया इनकार, पार्टी भी छोड़ी