एलन डर्शोविट्ज़ ने Netflix पर किया आठ करोड़ डॉलर का मुकदमा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 27, 2021

मियामी। अटॉर्नी एवं हार्वर्ड में कानून के प्रोफेसर एलन डर्शोविट्ज़ ने सीरीज ‘फिल्थी रिच’ में उनके किरदार को ले कर नेटफ्लिक्स पर आठ करोड़ डॉलर का मुकदमा किया है। नेटफ्लिक्स की यह सीरीज यौन अपराधी जेफ़री इप्स्टीन पर आधारित है। मुकदम बुधवार को मियामी संघीय अदालत में दर्ज कराया गया। इसमें दावा किया गया है कि नेटफ्लिक्स ने सीरीज में जानबूझकर डर्शोविट्ज़ को गलत तरह से प्रदर्शित किया है। डर्शोविट्ज पहले इप्स्टीन के वकील रहे चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: करण पटेल से लेकर मोहित रैना तक, ये हैं टीवी की दुनिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारे

मुकदम में दलील दी गई कि सीरिज में डर्शोविट्ज़ के, इप्स्टीन की एक पीड़ित के साथ यौन संबंध बनाने का गलत दावा कर नेटफ्लिक्स ने उन्हें बदनाम किया है। अब अधिकतर वकालत से दूर रहने वाले डर्शोविट्ज ने कहा कि वर्जीनिया ज्यूफ्रे का यह दावा, कि उनके बीच यौन संबंध बने थे, गलत है और नेटफ्लिक्स को यह पता है। ज्यूफ्रे ने इप्स्टीन के खिलाफ भी काफी मुखर रूप से आरोप लगाए थे। यौन तस्करी और उससे संबंधित मामलों के आरोपी इप्स्टीन की अगस्त 2019 में न्यूयॉर्क की जेल में मौत हो गई थी। उसकी मौत को आत्महत्या करार दिया गया था।

प्रमुख खबरें

RCB vs GT: प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रखने के लिए आरसीबी और गुजरात के बीच करो या मरो मुकाबला

राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर बरसे Amit Shah, कहा- वोट बैंक के नाराज होने के डर से वे भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गये

TMC नेता के हिंदुओं को भागीरथी में डुबोने वाले बयान पर बोले PM मोदी, बंगाल में हिंदू दोयम दर्जे के नागरिक क्यों बन गए हैं?

BJD को पटनायक की वापसी का भरोसा, वीके पांडियन बोले- ओडिशा विधानसभा में एक अंक भी पार नहीं करेगी बीजेपी