आलिया भट्ट ने ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग की शुरू, फिल्म निर्माण के क्षेत्र में रखा कदम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 03, 2021

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ‘डॉर्लिंग्स’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ ही फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है। अभिनेता शाहरुख खान की कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ भी इस फिल्म का निर्माण कर रही है। मां और बेटी की कहानी पर आधारित इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। आलिया भट्ट ने शनिवार को इंटाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘‘ डॉर्लिंग्स (के शूट) का पहला दिन।

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान के इन एथनिक लुक्स को रिक्रिएट करें दिखें स्टाइलिश

यह निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, लेकिन मैं हमेशा पहले एक अभिनेत्री रहूंगी। (इस फिल्म के मामले में बहुत ही घबराई हुई अभिनेत्री।) मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों होता है... लेकिन कोई भी नई फिल्म शुरू करने से एक रात पहले मुझे बहुत घबराहट होती है।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘मुझे पूरी रात सपने आते हैं कि मैं अपने संवाद भूल गई हूं... मैं बेचैन हो जाती हूं।... सेट पर इस डर से 15 मिनट पहले पहुंच जाती हूं कि मैं लेट न हो जाऊं। मुझे लगता है कि यह घबराहट कभी नहीं जाएगी और यह जानी भी नहीं चाहिए, क्योंकि घबराने और अनिश्चित होने का मतलब है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं।’’

इसे भी पढ़ें: क्रिकेट में विराट कोहली को कड़ी चुनौती दे रही हैं अनुष्का शर्मा, शेयर किया मजेदार वीडियो

स फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी अभिनय करेंगे। वर्मा ने भी शनिवार को फिल्म की शूटिंग शुरू की और कहा कि वह सेट पर लौटने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी