करण जौहर के घर पर आलिया भट्ट ने की बर्थडे पार्टी, ग्लैमरस अंदाज में शामिल हुए ये सितारे

By रेनू तिवारी | Mar 15, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं। आलिया भट्ट ने अपनी जन्मदिन की पार्टी फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर की। इस दौरान आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। इस सितारों में आलिया भट्ट के बेहद करीबी लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी नज़र आए।

इसे भी पढ़ें: Sooryavanshi Release Date: अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ अप्रैल में होगी दुनियाभर में रिलीज  

दीपिका पादुकोण को भी रणवीर सिंह के साथ आलिया के जन्मदिन पर एक ग्लैमरस उपस्थिति बनाते देखा गया। दोनों को पार्टी में जाते वक्त कैमरे में कैद किया गया। इसके अलावा निर्देशक अयान मुखर्जी, शकुन बत्रा, फिल्म निर्माता आरती शेट्टी को भी उनके घर के बाहर पहुंचते देखा गया। आदित्य रॉय कपूर को भी फिल्म निर्माता के घर पर देखा गया था।

 

यहां देखें वीडियो-  


 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस काफी दमदार लुक में नजर आ रही हैं।ये भारतीय हिंदी-भाषा की जीवनी अपराध फिल्म है और कामाथीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में मुम्बई के हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है। 

इसे भी पढ़ें: शहनाज गिल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर, दिलजीत दोसांझ साथ में दिखे 

फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई के किरदार में हैं, जबकि शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा पाहवा ने सहायक भूमिकाएँ निभाई हैं, जिसमें अजय देवगन, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी ने विशेष भूमिका निभाई है। यह 30 जुलाई 2021 को नाटकीय रिलीज़ के लिए निर्धारित है।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana